Tuesday 26 March 2013

Maine Meri Moti Gand Wali Mausi Ko Choda

Maine Meri Moti Gand Wali Mausi Ko Choda 

Hello dosto, mera naam tiger, jo ki nick name hai. Aur mai ratnagiri se hu. Muze moti gaan wali aunties bahut pasand hai. In fact, mai kisi bhi type ki aurat ya ladki pasand karta hu. Agar koi aunty ya ladki chudvana chahe toh muze contact kare. Abhi mai engg kar raha hu. Toh baat hai kuch hi dino pahle ki. Hamare ghar meri mausi aayi thi. Mausi ki umar kuch 50 saal hai. Aur shayad unki gaand ki size bhi 50 hi hogi. Jab bhi mai unko dekhta hu toh mere zhaat bhi khade ho jate hai. Unke boobs toh 40 k rahenge. Waise figure k size k bareme muze jyada andaza nahi hai. Us din papa kuch kam leke bahar gaye the. Garmi k din hai. Raat ko mausi mere aur mummy k bich so gayi. Hum ek room me the. Jaise ki maine bataya mai hamesh unhe chodne ka plan banata rahta. Toh yeh mauka mai kaise bhala haat se jane deta...! Garmi ki wajah se din bhar bada pasina nikla mausi ka. Raat ko to mai uske sone ka intejar karta raha. Aakhir jab woh so gayi, toh mai karib jake usko sunghta raha. Mera phaulaad ka land toh bahut garm tha. Aur uske pasine ki khushbu to muze pighla rahi thi. Garmi k kaaran mausi ne pallu hata diya aur niche se saadi bhi jangho tak utha lee. Toh uske boobs sirf blouse me the, aur uski jangho ki khushbu mrere naak me gudgudi karti rahi. Mrea control kho raha tha. Itne me achanak usne apne dono pai utha liye aur phaila diye, jaise ki lund ghusane k chut khol di ho. Par asal me usko jangho me chut k pass khujli ho rahi thi. Khujali dekh k mai bahot seduce ho raha tha. Raat me dim bulb ka light chal raha tha. Sara atmosphere CANDLE LIGHT SAMBHOG jaisa tha. Pehli bar kisi aurat ko pair phaila k itne karib se dekh raha tha. Mai mausi k aur karib gaya. Ab uske kamar k pass mera muh tha. Uski jangho ko sungh k man hi nahi bhar raha tha. Achanak woh hil gayi aur meri tarf gaand ki. Waah..! Gand hai k paav. Maine socha, is PAW k bich SANDWITCH banne ka mauka mile toh maja aa jaye. Phir himmat karke ek haat uski gaand p rakha....uuummmmmm aaaahhhhaaa kya gaand hai yaro. Thodi der baad meri tarf mud gayi. Abhi tak pallu boobs k niche hi tha. Toh maine boobs ko dhire se haat me liya, aur halkese dabaya. Such me yar kitne soft hote hai. Badi himmat juta k maine blouse ka upar ka hook khol diya. Ab mausi k boobs achhi tarah se dikhne lage. Thoda aur aage hoke maine unke boobs par jeebh pherne laga. Uuummm kya maja aa raha hai. Kya batau dosto. Achank woh hil gayi. Mai dur ho gaya aur sone ka natak karne laga. Abhi tak meri pyas nahi buzi thi. Thodi der wait kiya aur phir mai unki kamar k niche gaya. Unki thies toh aaahhaaa. Mausi ki saadi aur thodi utha kar uski panty k darshan kar liye. Kaafi der tak uski panty sunghta raha, aur mera paani nikal gay. Dusre din ghar p hum dono hi the. Baat karte karte mausi ne pucha,'kal rat ko kya kar raha tha?' meri toh phat gayi. Socha abhi ghar chhodana padega. Lekin mausi toh badi chalu nikli. Mere pas akar baithi aur muze pass le liya. Ab mai samaz gaya k yeh toh pat gayi, aur use kiss karne laga. Maine uski saadi utar di aur boobs dabane laga. Mausi ne blouse nikal diya toh maine zat se uske mumme chusne laga. Uski halat kafi kharab thi. Woh badi sexy siskiya bhar rahi thi. Aahhhhhuummm uuuuuuuyyaaaammmm phir mausi ko bed p is tarah lita diya, k uske pair bed niche aa sake. Tabhi uska parkar nikala aur panty b. Dhany ho gaye hum is laajawab chut k darshan lekar. Bahut kam baal the. Woh komal savli chut dekh k mai tut pada. Waise bata du aap ko k muze chut chatna bahut pasand hai. Maine mausi k pair utha k phaila diye aur chut k chhed me halke se jeebh pher raha tha. Mausi to aaaaaaahhhhhhhhuuuuuuuhhhhhmmmmmm chat isko aur chat kar rahi thi. Pair upar uthane se uski gaand ka cheed bhi mere muh k samne tha. Apni jeebh bahar nikalkar maine gaand pe thook lagai, aur ungli gand me dalne laga. Us wakt toh wo chillai, usko gudgudi ho rahi thi. Phi ungli nikal k apni jeebh gand ki hole pe pherne laga. Aur andar bhi ghusai. Wah kya taste hai gamd aur chut ka. Ab hum dono 69 me the. Mai uske upar tha. Woh mera land lolipop k tarah chus rahi thi. Bada achha blow job diya usne. Thodi der baad hum dono zad gaye ek dusre k muh me. Wah yar.. Kya namkin taste hai uski chut ka. Dobara maine apna land mausi k muh me thoos diya tight karne k liye. 15 min baad mera land kafi tight ho gaya. Ab mai uske upar aa gaya. Mausi ne meraland apne hath se pakda aur apni chut pe rakh diya, aur boli 'abhi dalo na andar, muzse raha nahi jata.' maine zat se shot mara aur lund andar chala gaya. Lag raha tha k mai swarg me hu. Mere land ka uski garm chut se friction badi achhi feelin de raha tha. Mausi ko bhi maja aa raha tha. Mai toh bahot jor se shot laga raha tha. Is tarah thodi der baad hum zad gaye. Aur ab bar bar sex karte hai. Toh dosto, kasi lagi kahane

No comments:

Post a Comment