Tuesday 26 March 2013

Mela Ka Maja

Mela Ka Maja 


 Mera naam Sumeet hai our mai Raipur ka rahne wala hu, Meri age 30, hight 6 fut , body slim , colour halk sawala hai . mere land ka size 7 inch lamba our 4 inch mota hai .meri ye story ek dum real hai,yadi kisi ko meri story acchi lage to pls mujhe reply kare,meri email ID sumeet_pal2010@yahoo.in   hai.

Ab mai aap logo ka samay barbad na karte hua apni story per aata hu.ye kahani aaj se lag bhag  6 month pahle ki hai , mere sahar se karib 35 KM ki duri per MELA laga hua tha . Mere dosto ne mujhi mela chalne ko kaha to maine mana kar diya , kyu ki meri  tabiyat  thik nahi thi, dosto ne bahut  jid ki to mai maan gaya our hum mela chale gaye . sabhi dost mela ka maja le rahe the, mai bhi  sath  me ghum raha tha , ghumte ghumte saam ho gai thi , mere sar me halka halka dard ho raha tha to mai ek chote se Gumti (hotal) mai chai pine ke liye chala gaya ,our mere dost mele mai  maja kar rahe the .. gumti mela se thoda dur tha isliye vaha gumti  me bhid nahi thi . maine dekha ki hotal mai ek budda aadmi chai bana raha tha,to maine kaha ki kaka ek chai dena,kaka ne kaha Babuji aap  bench mai baith jao mai aapke liye special chai banata hu. Our mai bench me baith gaya mujhe cigrate pine ki aadat thi to maine cigreate ke packet se cigrate nikalkar sulga li. Tabhi kaka ne awaj lagai Bharti under se Doodh lana , maine dekha ki mitti ke ghar se karib 28-30 sal ki ek aurat hath me doodh ka bartan leke bahar niklti hai,mai use dekhta hi rah gaya bala ki khubsurat thi, rang gora, size 38-32-36 kamal ki javani pai thi usne. Kaka ne kaha ki bharti babuji ke liye chai bana do mai sabji leke aata hu, our bol ke chala gaya.

Wo jab chai babane ke liye jhuki to uske blouse se uske battle (Boobs) dikhai de rahe the jo ki bahut hi  bade the . mai unhe dekha jar aha tha , wo kuch bhi nahi boli , thodi der baad  usne kaha babuji chai, mai chok gaya , usne kaha babuji kya hua ,maine kaha kuch nahi , mai chai pine laga our dusri cigrate jala li.saam ke 7 baj chuke the . achanak se barish chalu ho gai thi, our mai jane laga ,to wo boli babuji kaha ja rahe hai , mai bola ghar jar aha hu  ,are pani to rukne dijiye, mai cigrate jala ke phir se baith gaya .barsat jor se ho rahi, tabhi kaka ek daru ke botal ke sath  aa gaye, unhone bharti se kaha jara bahar se charpai la do,ye kahte hue vo daru ka botal kholne lage, unhone mujhe kaha babuji aap loge maine mana kar diya tabhi bharti charpai lekar andar aai vo pur bhig chuki thi.Charpai rakhane ke baad vo apne pallu ko nichod ne lagi ,mai use dekha jar aha tha uske sarir ka ek ek aung dik raha tha aur mai pagal hua ja raha tha , vo chulhe  ke pas baith ker mujhe chup chup se dekh rahi , chulhe ke aag me uska badan bahut sexy lag raha tha . kaka daru pi rahe the , pine ke baad wo Bharti se kaha ki mai sone ja raha hu, ye kah kar vo vaha se chale gaye . mai ab bhi Bharti ko dekhe ja raha tha .maine socha Bharti se thoda bat kar lu, dosto yaha per mere liye su our Bharti ke liye B.hai

Su.   Ye mela kitne dino ke liye hoya hai
B. babuji ye mela her saal lagta hai.
Su.Kitne dino ke liye
B. 5 dino ke liye
Su.Tum log yahi rahte ho
B. nahi hum log yaha se 45 k.m. dur ganv me rahte hai,bus karobar ke liya yaha aate hai
Su. Kaka tumhare pitaji hai
B. nahi vo mere pati hai
Su.Tumhare pati

B.meri didi ki sadi unse hui thi magar bimari ke chalet unka swarg was ho gaya. Our mere pitaji garib the is liye umhone meri saadi in se kar di.
Su. Our tum maan gai
B. kya karti babuji garibi chij hi aesi hai
Su. Tumhare kitne bacche hai
B. ek bhi nahi
Su. Kue
B. bus aise hi

Su. Saadi ko kitne saal ho gaye
B.Karib 6 saal
Su. Thik hai to mai chalta hu barish to rukne ka naam hi nahi le rahi hai
B. kaha jainge babuji itni barsat mai, yahi ruk jaiye ab raat ke 10 bhi bajne wale hai. Mai aapke sone ki  vyavstha karti hu.
Su. Nahi iski jarurat nahi hai,mai baithe baithe aaram kar lunga .aap apne kapre badal lo nahi to tabiyat karab ho jayegi,

Vo uth kar ander gai our kapde change karni lagi , kamra chhota tha is liye mai pura dek pa raha tha uski gaand our boobs kamal ke the, uski nabhi ke paas pani ki bund bahut hi sexy lag rahi thi,vo baar baar mere land ki taraf dekh rahi thi.kapre change karne baad vo mere paas aa ke baith gai.
B.babuji khana kha lo
Su. nahi man nahi hai
B.kyu
Su. Bas tabiyat thik nahi lag rahi hai
B.kue kya hua
Su. Sar me halka se dard hai  , ye kah kar maine cigret sulga li.
B. aap bahut cigrate piteho
Su. Bus yuhi
B. is liye aapke sar me dard ho raha hai, chaliye cigrate feko,

Aage ki kahani second part me
Yadi koi bhi Chhatishgarh ki aunty. Bhabhi. Ya ladki mere sath sex karna chahti to pls mail me
Sumeet_pal2010@yahoo.in

No comments:

Post a Comment