Wednesday 3 April 2013

Bus Me Diya Blowjob

Bus Me Diya Blowjob


Hi guys me aapki ishika fir se haazir hu ek naye incident k sath. Khubsurat Moti gaand or mast lund kabhi zyaada der tak alag nahi reh sakte. Esa hi kuch hua mere saath bus se ek baar safar karte hue.jo mujhe nahi jaante unhe bata du apne bare me ki me 19 saal ki delhi ki rehenewali college student hu. Mera figure 35b 27 37hai height-173 cm weight-62 kg. Kaali aankhein kaale baal.
Badi badi aankhein sundar si naak jo ki mera best feature hai or patle but cute lips complexion very fair and spotless deri k liye maafi chahti hu. So baat tab ki hai jab me first year me thi or chuttiyan khatm hone par ghar se hostel dukhi mann se wapas jaa rahi thi.

Mere family mujhe drop karne bus stand tak aayi thi. Papa mere liye seat book karwa rahe they volvo me or me mummy or didi se baatein kar rahi thi.  Me, mumma aapki yaad aaegi Mumma oh mera baccha. Do din or ruk jaati bade din bad to aayi thi. Didi-ohho madam sara time yahi ruk jaaogi to padhai kaun karega. Me-haa didi aap to mujhe pyaar karti nahi bas jaldi se bhagana chahti ho taki mom ka sara affection tumhe hi mile. Didi-hmm yahi baat hai. Me tujhse pyaar nahi karti mere pyari gudiya or unhone mere gaal pakad kar chutki kaati. Mom-sweety mat kar use lag rahi hogi.

Me-ouccch didi bas I know tum mujhe bahut pyaar karti ho and i love you too. Dad-lo beta tumhara ticket ab jaldi karo bus jaane wali hai and give me a pyaari si jhappi. To isi khushi k mahaul me bus me chadhi or apni seat par jaakar baith gayi joki last seat thi.sari bus full thi par last ki seat par kuch gira tha jisse wo gandi ho gayi thi par waha do log baith sakte they. Mujhe jaate hue accha nahi lag raha tha or me dukhi hokar muh latkaye phone par gaane sunne lagi.

Mene loose black top or white skin tight jeans peheni thi and baal halke curls me khule hue they. Karib 10 minutes bad bus ek jagah ruki or koi 50 saal ki age k ek uncle bus me chade. Unhone idhar udhar dekha or mujhe dekhte hi mere taraf aane lage. Mene ek dum se aankhein fer li ki wo kahi or baith jaaye. Par wo meri side me aakar baith gaye. Uncle-hello young lady aap kaha tak jaa rahi hain. Me-hi. Delhi Uncle-im atul.nice to meet you. Me-im ishika.pleased to meet you too.

Uncle-mene aapko disturb to nahi kia ishika? Me-oh no it’s fine wese bhi me bore hi ho rahi thi. Uncle-tum to kafi bright lag rahi ho dikne me. Lagta nahi ki bore ho let me guess? Student!wapas jaa rah ho hostel Me-are!aapko kese pata. Uncle-well tum young ho student k alawa kuch or nahi ho sakti and tumhara clean bhari bag dekhkar laga ki tum wapas jaa rahi ho. Me-wow im impressed uncle ne aankh maari mazak me or kaha kya sach me.

Me sharma gayi and kaha ki haan ek tarike se. Uncle kafi jolly nature k they or thodi hi der me meri maayushi ki jagah interest ne le li uncle k sath baat karte hue kafi comfortable lag raha tha koi bhi topic ho wo bade maze se uske bare me baat kar rahe they. Mene notice kiya ki uncle choti height k they or unke sar k upar baal nahi they par fir bhi unka face kaafi sexy tha or wo bhi handsome they. Shayad uncle ko pata chal gaya ki me unhe notice kar rahi thi Uncle-aap kahi kho gayi ishika?

Me-nahi.kuch nahi u look nice. Uncle-oh shukriya mohtarma aap bhi kisi pari se kam nahi. Uncle-mazaak to nahi kar rahi na? Me-nahi sach me uncle-kaafi maintain kiya hai mene.tum gym jaati ho? Me-kabhi kabhi Uncle-tum bhi kaafi shape me ho Kuch time k liye me bhool hi gayi ki wo mujhse karib 30 saal bade hain Me- thank you.par aapko kya lagta hai me or acchi kese dikh sakti hu. Uncle-mmmm. Mujhe kuch exercise pata hai par leave it tumhe accha nahi lagega.

Me-please mujhe bura nahi lagne wala im sure. Uncle-kyun? Me-me bahut frank hu. Uncle-ok ummm tum driver k paas tak mujhe chalkar dikhao. Me-kya?par kyun? Uncle-come on mujhe dekhna hai tumhara figure kesa hai. Mere chehre par ek shaitani smile aa gayi and ek eyebrow upar karte hue kaha oooh Uncle-arey tabhi to bata paunga kaun si exercise karni hai. Me uthi or uncle ki taraf gaand karte karke nikalne lagi nikalte time meri badi gaand unke pant par ragad gayi.

Shayad unhone jaan bujhkar kiya tha me excited thi or apni gaand normal se zyaada matkaate hue driver k paas jaakar pucha ki lunch k liye kab rukenge driver-abhi to bot time hai g tussi aram naal so jaao jado pahuchange khabr kar denge Me-aaho g thank you. Uncle ki taraf aate time apni breast ko fula kar chalne lagi. Mere saans tez thi kyuki sab log mujhe hi dekh rahe they. Uncle k paas aakar me chup chap baith gayi apni window seat par pehle ki tarah jab me uncle ki taraf gaand kar k nikal rahi thi to is baar unhone seat par adjust hone k bahane mere chutad k beecho beech ek zordaar jhatka maar diya apne lund se

Me-ouuucchh Uncle-oh sorry. Me-it’s ok uncle- show k liye thank you.mene acche se dekha or ab me bata sakta hu ki tumhe kaun si exercise karni chahiye.  Me-accha thank you.bataiye. Uncle-ese nahi or unhone ek paper or pen nikala or dhire se kaha. Uncle-tum bahut sundar or sexy figure wali ladki ho par Tab unhone us page par nangi ladki ki photo banai ek aage ki or ek piche ki. Me aankhein faadkar uncle ki or dekh rahi thi Uncle-to ishika arey picture ki taraf dhyaan do. Me-par, Uncle-don’t ask any questions agar tum chahti ho ki me tumhari help naa karu to thik hai batao

Me-arey nahi its fine plese do help. Uncle ne fir picture k upar mera naam likha or kaha ye tum ho or unhone picture k lips boobs,gaand or kamar par gole bana diye. Me-ye kya hai. Uncle-ye areas hai jaha tum improve kar sakti ho. Me bade dhyaan se sun rahi thi tabhi uncle ne idhar udhar dekaha or laga ki hume koi nahi dekh raha hai to unhone jhat se apni zip kholi or apna lund baahar nikaal liya.  Mera muh pura khula ka khula reh gaya or me unke mote or jhurriowale aadhe khade lund ko ghoor rahi thi. Uncle-dekh kya rahi ho tumhari pehli exercise hai tumhare patle lips ko mota banana.

Me-kya?aap pagal ho gaye ho. I was shocked. Uncle-dekh ishika me teri help hi to kar raha hu aaja choos le mera lund. Me- ye kis type ki help hai. Uncle- come on sweetheart. Me jaanta hu u like me meri kuch samajh me nahi aa raha tha lund dekh kar muh me to paani aa raha tha par ye galat lag raha tha. Uncle ne tabhi mere lips par halke se smooch de diya bas us smooch k bad to me unki deewani ho gayi. Tabhi uncle ne mujhe baalo se halka sa pakda or dono haatho se dhire dhire peessure badhate hue apne lund par mera muh jhuka diya.

Mene bh apna muh khol liya taki us mote laude k maze le saku. Mene apne hothon ko dabakar uncle k lund ke supade ko choosne lagi uncle mere sir ko dqba rahe they. Me apna sir upar niche kar rahi thi uncle k supade par. Jab tak unka lund khada nahi hua tab tak to thik tha jese hi mere choosne ki wajah se unka lund bada hua mera pura muh unke lund se bhar gaya or mujhe laga ki mere muh me garma garm cake ho jise me chaba nahi sakti.

Uncle halke halke aawaaz nikaal rahe the mene apni jeans ka button khola or niche khiska diya uncle ne meri black panty ko kafi dikkat ke bad mere gore gore chutado k beech se kheechkar niche jhaanghon tak sarkaaya uncle mere choot ko ungliyon se sehla rahe they or me kutiya ki tarah jhukkar lund choosne lagi thi. Uncle meri choot se khel rqhe they mujhe bahut mazaa aa raha tha unki moti moti mardaana ungliyan

Mere gand k darar me khalbali macha rahi thi tabhi ek dum se uncle ne ek ungli meri choot me ghusa di or gol gol ghumane lage. Masti me aakar apne saare tariko se unka lund choosa.uncle ko mene ishare se bataya ko zor zor se karo meri choot tapakne wali hai. Uncle hasne lagi or zor zor se meri choot me ungli karne lage or jhuk kar mere sare chutad par apni jeebh se chaatkar thuk lagane lage.

Mera climax hone wala tha or me upar uth kar halke se moan karne lagi jispar uncle ne mujhe chup rehene ko kaha. Uncle ne mera hath apne lund par rakha or khud hi mere hath pakad kar muth marwa ne lage. Udhar mera paani nikal gaya rha or me bahut khush thi mene uncle k lips par kiss kiya. Uncle-bahen chod saali pakade jaate abhi dhire dhire moan kiya kar. Me-sorry or me unhe choomne lagi Uncle-randi saali mera lund kaun choosega or me unke khade hue mote lund par zoz se muh chalaane lagi jab
Uncle ka nikalne wala tha to unhone ek hath se mere baal pakad kar mere mooh ko apne lund par upar niche dhakelne lage or ek hath mere chutad par ghumane lage.

Jese hi unka lund nikalne laga unhone mera muh or niche daba diya or meri gardan tight pakadkar or bahut tez or halke jhatke maarne lage apni kamar hilakar or meri gaand ke chhed me usi time apna angutha daal diya.  Mujhe halka sa dard hua.uncle ne mere muh me hi pichkari maar di jise mujhe pina pada. Pata nahi kitne saalo se uncle ne apne tatto me itna muth jama kiya tha. Kuch muth meri naak se bahar tapakne laga jise dekhkar uncle ki hasi chut padi. Mene jaldi se unki shirt se naak saaf ki or sidhi hokar kapde thik kiye. Aage humne baki ki exercise bhi ki. To be continued send reply at fiery.baby@gmail.com

No comments:

Post a Comment