Monday 29 October 2012

मोहिनी का कमर दर्द-2 - Mohini Ka Kamar Dard 2


मोहिनी का कमर दर्द-2
प्रेषक : प्रथम

अब वो मेरे सामने सफ़ेद ब्रा और लाल सफ़ेद धारीदार पैंटी में थी और झुकी हुई मेरे लण्ड को चूस रही थी।

मेरे लण्ड में से भी अब लेस बाहर आने लगा था जिसे वो बड़े चाव से चूस और चाट रही थी।

वो बोली- मैंने आज तक जिंदगी में कभी लण्ड मुँह में नहीं लिया और मैं यह भी जानती हूँ कि आपको लण्ड चुसवाना बहुत पसंद है। जिस दिन मेरी बेटी ने मुझे यह बताया था कि आपको लण्ड चुसवाना और चूत चूसना पसंद है मगर उसे नहीं, और आपको यह सुख मेरी बेटी से नहीं मिला, तो उसी दिन मैंने फ़ैसला कर लिया था कि एक ना एक दिन हम दोनों मिल कर यह सुख उठाएँगे। आओ दामाद जी, आज जी भर कर अपने मर्ज़ी की कर लें।

और फिर वो मेरे लण्ड को जड़ से पकड़ कर उसे घूमाते हुए, ऊपर नीचे करते हुए अपने मुँह के अंदर-बाहर करने लग गई। फिर मैंने उसकी नंगी पीठ पर अपने हाथ फेरना शुरू किए और उसकी पैंटी के ऊपर से ही उसकी गाण्ड को दबाना-मसलना शुरू कर दिया और मैंने महसूस किया कि उसकी पैंटी चूत की तरफ से गीली हो रही है...

तभी मुझे ऐसा लगा कि मैं ही छुटने वाला हूँ तो मैंने उसे कहा- मोहिनी मेरा निकलने वाला है !

तो वो बोली- निकालने दो दामाद जी ! आज कोई बंधन नहीं है, आप मेरे मुँह में ही निकाल दो, मैं उसे चखना चाहती हूँ !

और साथ ही मैंने उसके मुँह को अपने वीर्य से भर दिया और उसने बड़े चाव से मेरे वीर्य को चाट चाट कर निगल लिया...

उसके और मेरे चेहरे पर एक अजीब तरह की संतुष्टि थी जिसे हम दोनों ही समझ सकते थे...

आआअहह !

फिर वो उठी और बोली- मैं चेहरा धोकर आती हूँ ! साफ तो कर लूँ ना जो तुमने इतना गन्दा कर दिया है...

जब वो चल रही थी तो उसकी ब्रा में क़ैद उसके स्तन ऊपर-नीचे हिल रहे थे और उसकी गाण्ड दाएँ-बाएँ हिल रही थी और मेरा उन्हें देख देख कर ही फिर से लण्ड जोश में आने लगा।

मैं उठा और वॉश बेसिन के पास उसके पीछे जाकर खड़ा हो गया अपना लण्ड उसकी गाण्ड में टिका कर...

उसके मुँह से एक आह निकल गई...

फिर मैंने अपने हाथों में पानी लेकर उसके मुँह को धुलवाया और फिर हम दोनों वॉश बेसिन से टिक कर ही एक दूसरे को चूमने लग गये...

मैंने उसका चेहरा अपने हाथों में भर लिया और उसके मोटे मोटे होंठ जी भर कर चूसे, उसने भी मेरा खूब साथ दिया...

चुम्बन करते करते ही मेरे हाथ उसके स्तनों पर ब्रा के ऊपर ही फ़िर रहा था। मैं कभी अपने हाथ उसकी पीठ पर तो कभी उसकी गाण्ड पर पैंटी के ऊपर से ही फेरता रहा।

करीब 15 मिनट तक हम इसी हालत में एक दूसरे को चूमते-चाटते रहे...

अब मैं फिर से तैयार हो गया था अगले दौर के लिए...

तो मैंने उसे अपनी गोद में उठाया और उसे बिस्तर पर लिटा दिया और अलमारी में से उसके सारे कपड़े लाकर बिस्तर पर फैला दिए। मैंने उसे कहा- मैं तुम्हारी याद में जब मौका मिलता था तो तुम्हारी सलवार या पेटीकोट या साड़ी में मुठ मार लिया करता था... तुम्हारे कपड़ों में से तुम्हारी वो मादक खुश्बू आती थी और मैं पागल ही हो जाता था...मेरी कब से यही तमन्ना थी तुम्हारे कपड़ों पर लिटा कर तुम्हें चोदूँ !

वो बोली- सही में तुम पागल हो मेरे लिए...

वो बोली- तभी मैं सोचती थी कि ये साले मेरी सलवार में, गाउन में साड़ी में ये सफेद सफेद दाग कहाँ से आते हैं... अब चोर पकड़ में आया है, अब तो इसकी सज़ा देनी पड़ेगी तुम्हें...

कह कर उसने सारे कपड़े फैला दिए और बोली- अब तुम मेरी ब्रा-पैंटी पहनो और मुझे दिखाओ कि तुम कैसे दिखते हो...

उसने इतने प्यार से इतनी प्यारा आग्र्ह किया कि मैं मना नहीं कर पाया और मैंने उसके कपड़ों में से उसकी एक ब्रा और एक पैंटी निकाली और उसने मुझे पहनाई।

..हायईई क्या कहूँ दोस्तो ! वो इतनी खुश हुई !

और हम दोनों फिर से दूसरे दौर के लिए शुरू हो गये। मैंने उसे पेट के बल लिटाया और मैं उसकी पीठ पर अपनी उंगलियाँ फेरने लगा। उसकी पीठ से होती हुई जब मेरी उंगलियाँ उसकी गाण्ड के ऊपर पैंटी की एलास्टिक तक आई जहाँ से उसके कूल्हों की दरार जो पैंटी की अंदर जा रही थी...

तो वो एकदम से तड़प उठी और मैं उसकी ऊपर नीचे उठती हुई गाण्ड को देखते हुए मज़े ले रहा था। फिर मैंने उसकी पीठ पर चूमना शुरू किया... मैं उसकी पीठ पर चूमता हुआ उसकी कमर से होते हुए उसकी गाण्ड को अपने हाथों से दबाते हुए पैंटी के ऊपर से ही चूम रहा था...

फिर मैंने अपने दोनों हाथ उसकी पैंटी के बगल से उसके कूल्हों में घुसा दिए...और उसकी जाँघों को चूमने लगा।

वो मेरे सामने किसी जल बिन मछली की तरह तड़प रही थी, उसके मुँह से बार बार निकल रहा था- और मत तड़पाओ और चोद दो मुझे मेरे राजा बेटा...

मैंने अपने हाथ निकाले और उसे बिठा कर उसके पीछे से दोनों टाँगे निकाल कर बैठ गया, उसे अपने से टिका लिया और उसकी ब्रा के स्ट्रॅप को नीचे गिरा कर उसके कंधों पर चुम्बन करने लगा।

मेरा लण्ड पीछे से उसकी गाण्ड के ऊपर से उसकी कमर को छू रहा था।

फिर मैं उसकी नंगी पीठ पर चुम्बन करते हुए अपने हाथ उसकी गर्दन से फिराने लगा और अपने हाथों को गर्दन से होते हुए उसके दूधों के ऊपर फ़िराने लगा। तभी मैंने अपने एक हाथ से उसकी ब्रा के हुक को खोल दिया और उसकी ब्रा को निकाल कर उसे चूमने लगा।

तभी उसने अपने हाथ पीछे मेरे शरीर पर फ़िराए और अपना हाथ मेरी पीठ पर लेजाकर मेरी ब्रा भी खोल दी, बोली- तुम तो मर्द हो ! ये तुम पर ज़्यादा देर अच्छे नहीं लगेंगे जान...

मैं उसकी बगलो में चूमता हुआ, चाटता हुआ अपनी उंगलियों से उसके चुचूकों को हल्के-हल्के से दबाने लगा और वो पागल हो उठी, उसने अपनी दोनों टाँगे फैला दी और अपनी पैंटी के ऊपर से ही अपनी चूत मसलने लग गई। उसकी पैंटी पूरी तरह से भीग गई थी चूत रस से, फिर मैंने अपने एक हाथ ले जाकर उसकी नाभि और पेट पर फिराने लगा और दूसरे हाथ को नीचे ले जाकर उसकी पैंटी की बगल से जहाँ से उसकी चूत के बाल बाहर आ रहे थे, वहाँ उसे छेड़ने लगा तो वो और परेशान हो गई, बोली- बस अब नहीं सहा जाता जान... आओ प्लीज़ कुछ कर दो इस चूत का...

और यह कहकर वो मेरे सामने खड़ी हो गई एकदम से ! अब उसकी पैंटी मेरे चेहरे के सामने थी... भीगी हुई... और उसने मेरे सामने ही अपने पैंटी उतार दी...

हाय दोस्तो ! उसकी चूत जिसके मैं इतने दिनों से सिर्फ़ सपने देख रहा था और मुठ मार रहा था, आज मेरे सामने थी...

उसकी चूत पर बड़े बड़े बाल थे, वो बोली- मुझे यह भी पता है कि तुम्हें क्लीन शेव चूत अच्छी नहीं लगती मेरे राजा...

अब मेरे मुँह के सामने उसकी रस टपकाती हुई चूत थी... और उसने मेरा सिर पकड़ कर अपनी दोनों टाँगे मेरे कंधों से होते हुए पीछे निकाल ली और एक तरह से मेरे कंधों पर बैठ गई वो और अपनी चूत मेरे चेहरे पर टिका दी।

मैं अपने दोनों हाथ उसकी गाण्ड पर ले गया और उन्हें फैला दिया और अपनी एक उंगली उसकी गाण्ड के छेद पर टिका दी...

फिर उसने अपने हाथों से अपनी चूत फैला दी और गुलाबी चूत बालो के पीछे से झाँकती हुई मेरे होंठों पर आ गई।

आअहह ऊऊओह ऊओ मेरे रजाआ...आआओ ना...अंदर घुस जाओ इस चूत के...

फिर मैंने उसकी चूत को और उसकी चूत से टपकते हुए रस को चाटना शुरू किया... वाह ! क्या नमकीन स्वाद था...

फिर मैंने अपनी जीभ सीधे करके उसकी चूत को फैला कर उसमें और अंदर तक घुसा दी... वो मेरे कंधों पर बैठी हुई उचक रही थी। और अपनी चूत को मेरी ज़ुबान से चुदवा रही थी।

तभी वो एकदम से उठी और मुझे बिस्तर पर गिरा दिया...

जैसे ही मैं गिरा वो मेरे मुँह पर अपनी चूत को दोनों हाथो से फैला कर बैठ गई...

मैंने उसे कहा- रूको ऐसे नहीं मेरी जान... तुम भी ज़रा मज़ा ले लो अब...

फिर वो मेरे ऊपर उल्टी बैठ गई... अब उसकी चूत मेरे मुँह में और वो मेरे लण्ड को अपने मुँह में समाने जा रही थी...उसने अपने दोनों हाथों से मेरे लण्ड को जड़ से पकड़ लिया और सुपारे की चमड़ी को खींच कर उसे एकदम से अपने मुँह में भर लिया... और मैंने दोनों हाथों से उसकी गाण्ड को फैला कर अपनी एक उंगली उसकी गाण्ड में घुसेड़ दी... करीब बीस मिनट तक एक दूसरे के गुप्तांगों को चूसने के बाद एकदम से उसका पूरा बदन अकड़ने से लगा और वो बोली कि अब वो झरने वाली है तो मैंने उसे कहा- जान आ जाओ ! मैं भी बस झड़ने ही वाला हूँ...

कह कर हम दोनों ने एक साथ एक दूसरे के मुँह को अपने अपने रज से भर दिया...

फिर शुरू हुआ वीर्य को चाटने का काम... करीब दस मिनट लगे हमें एक दूसरे के वीर्य को चाट कर साफ करने में...

अब जाकर इस लण्ड को थोड़ी संतुष्टि हुई... मगर पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त...

आपका प्यारा प्रथम

mausam.itsme@gmail.com

1 comment:

  1. My whataap no (7266864843) jo housewife aunty bhabhi mom girl divorced lady widhwa akeli tanha hai ya kisi ke pati bahar rehete hai wo sex or piyar ki payasi haior wo secret phon sex yareal sex ya masti karna chahti hai .sex time 35min se 40 min hai.whataap no (7266864843)

    ReplyDelete