Monday 1 April 2013

Bap Ka Ppar Bethi Ke Liye

Bap Ka Ppar Bethi Ke Liye 


Well this is my first story and to say something about myself. I’m 24 male Indian guy from Delhi and I some found an id of a girl from Mumbai how loves to have fore plays (which I came to know later on) this story is an role play between me and her

She: let’s have a role play

Me: hmmm you will be my daughter and I will be your father thik hai

She: ok

Me: aur agar me bich me thodi der ko gayab ho jau to shamhaj na mera boss a gayak

She: ok now the scene is k rain ho rahi hai aur mai bheeg huvi aati hu only we both stay at home I lost my mom at d time of my birth

Me: tu school se vapis a rahi hai aur barish ho gayi you are all wet me ghar par hi tha office se chuti li hui thi mene tu ghar ayi door bell bhajti hai ding dong me utha or key hole se dekhta hu to meri beti ayi hoti hai mene darwaja kholaaaa aur dekhta hi raha gaya doll puri gilli white school shirt me khadi hai mere samane waoo she is looking so beautiful

She: haan dad aaj mai umbrella bhul gayi

Me: aww meras bbby koi na while saying this meri ank teri boobs bhi thi jo white shirt me se dik rahe hai

She: daddy mujhe thand lag rahi hai hato jaldi

me: ohhhh haaa andar aja beta I’m still standing there

She: I go in my room

Me: aur me piche palat kar tekho dek raha tha aur apne land ko masal raha tha beti badi ho gayi hai aur mere land ko tang karne lagi hai thinking while closing the door

She: I start removing my uniform and now I’m naked in my room and wipe my body

me: aur tune darwaja band nahi kiya hai me chup kar tujhe dekh raha hu aur apne land ko bhar nikal kar masal raha hu beta kya mal peda kya hai tune thinking and I’m stroking my land

She: I feel someone is looking at me and I turn towards d door

Me: aur jaldi se waha se hat kar kitchen me chal agaya

She: I get dressed and come in d kitchen

Me: oh you come in the kitchen with your hair opens and I’m still staring your ravishing body boobs par atak gaya hu me.

She: dad aap abhi kya kar rahe they mere room k bahar

Me: wooo kyaa khaa kuch bhi to nahi wooo kyaa khaa kuch bhi to nahi ku kya hua ku kya hua dar kar and abhi mera land khada hua dikh raha hai pajame me se.

She: dad aapka pajama niche tha aur I touch ur lund aur yeh bahar tha

Me: wo land ko andar karte hue tujhe se thoda dur ja kar ye kar rahi ho doll wo land ko andar karte hue tujhe se thoda dur ja kar ye kar rahi ho doll itna bol ke me tere bikul pass a kar khada ho gaya you can feel my deep breath.

She: I again hold your lund

Me: I close my eyes and say hai ram I keep my hands on your shoulder and start kissing your lips aww I feel so good

She: daddy mujhe is din ka bahut dino se itnezaar tha mujhe bhi beta lekin kabhi bol nahi paya ek to humara rishta aisa hai..aur ye zalim duniya lekin aaj tu meri patni banegi.

She: ji daddy jab se aapka lund dekhi hu pagal ho gayi hu and I insert my hand in your pajama

Me: aaw my lund is in full mood and your soft small hand is making my lund go crazy feelings thi and now I say beta tune kub dekha mera lund.

She: jab us raat aap blue film dekh lund hila rahe they

Me: me bhi tujhe chup chup kar nahate dekhta tha apni pyari si chut me ungli dal te dekhta tha mujhe is teri chut ne bahut pareshan kya hai aaj nahi chodunga is se aaj tujhe puri aurat banadunga meri rani

She: ji daddy

Me: I removed your top and saw those lovely big boobs of yours oh beta ye to kitne bade aur pyare hai ye to teri ma ke bhi nahi the.

She: daddy mai isko bade karne k liye medicien leyti hu

Me: beta medi ku li mujhe batati me aise hi daba daba ke bade kar deta and I started pressing your boobs.

She: ooh daddy aapke liye he bade ki hu

Me: mene tujhe uthka kitchen platfom par betha diya

She: aaj saari hade paar kardo

Me: mene tujhe platform par betha diya phir honey ki bottle laya aur tere boobs par dal diye mene honey dal diya phir apni tongue se honey chat raha hu and your sitting on platform

She: I hold your head

Me: me pure boobs lick kar raha hu lekin abhi tak nipple ko touch nahi kiya ab me apni tongue tip se nipple ko circle kar raha hu lekin mu me nahi le raha

She: nipple erect ho rahe hai

Me: meri garam garam hawa tere boobs pe a rahi hai now I’m encircling your other boob encircle karte hu I took that nipple in my mouth aur ander le ke apni tounge se khenraha hu.

She: ufff

Me: aur dusre boob ko jor se daba raha hu aur dusre nipple ko mene jor se masal diya

She: ooh daddy

Me: me tere boobs pe pada hu sara honey chat gaya not a single drop on your boobs

kya hua doll

She: kuch nahi daddy

Me: now I stopped licking your boobs and started staring your face

She: I kiss your lips

me: we are kissing each other passionately

She: I lose your pajama

me: increased your speed of fingering

She: and take your dick out

Me: ye bhi milega beta intazar karo phir me tujhe utha kar khada kar deta hu.and take out ur pajama and panty jo phale se bahut wet hai

She: I start 2 run as I get naked

Me: ruk ja beta mene honey ki bottle li aur tere piche a gaya bilkul apni ma pe gayi hai

She: I don’t stop

Me: me pich se a kar pakad kar bed pe leta deta hu phir teri tang khol kar choti ke darshan kar raha hu

She: kya huva daddy

Me: dhere dhere choti ko touch kya ab honey dala me chut pe khol ke andar bhi dal diya puri bottle khatam kar di mene

She: hehehehe honey paani k saat mix ho gayi

Me: now I started kissing your navel I’m sucking your navel girl aww your body is so hot

She: hmmm

Me: navel se kiss karte karte niche a raha hu chut tak pahuch gaya lekin chut ko kiss nahi kiya mene aur thigs par chal gaya me

me sara honey chat raha hu

She: daddy kitna tadpa rahe ho

Me: now I’m kissing your thighs orgasm hua doll ke nahi ab thighs ko kisss karte karte me chut tak a gaya ab choti ke aju baju honey chat raha hu

She: ho gaya

Me: honey and love juice is making me horny you want to continue

She: ya

Me: or else rat ko yaha se cont karenge phir me bhi kar paunga na and I want to drink all the love juice

She: will do it in d nothing

She: no way in do nothing I will make you cum and this was the story and will be waiting for you all to reply at mkm29051986@gmail.com

No comments:

Post a Comment