Thursday 23 August 2012

True Hindi sex story in Hindi font


मैं अभी बिस्तर से बाहर हो गया और मेरे स्नान बागे में धोने कर रसोई घर में हूँ नीचे कुछ भी नहीं जब तुम रसोई घर में नंगे पैर पैड. तुम बगीचे में किया गया है, और केवल अभी पर्याप्त कपड़े पर फिसल तुम सभ्य रखने के एक बैगी पुराने अपने असमर्थित स्तनों को कवर टैंक ऊपर, और पुरानी डेनिम शॉर्ट्स की एक जोड़ी है. अपने हाथ और पैर की त्वचा पीली नाजुक चीन की तरह है. अपने बालों को मोटे तौर पर कुछ पकड़ के साथ किया है और लाल रिबन का एक टुकड़ा है कि आपके चेहरे भर में गिरने से एक ढीला भूग्रस्त बंद नहीं करता है के साथ वापस बंधे. आप इसे वापस ब्रश व्याकुलता से और अधिक मोड़ अलमारी से बाहर सिंक के एक गिलास मिल. आपके बैगी ऊपर खुला लटका हुआ है और मैं अपने आप को अपने छोटे स्तनों को देख नहीं रोक के रूप में वे करने के लिए और fro, प्रत्येक गहरा विस्तृत परिवेश जो मैं इतना प्यार से घिरा हुआ निप्पल स्विंग कर सकते हैं. तुम अपने आप को एक गिलास पानी डालना, जो आप पीते हैं. मैं अपने गले में मांसपेशियों की घड़ी के रूप में आप प्रत्येक कौर निगल. पानी की एक बूंद नीचे अपनी ठोड़ी चलाता है और आप इसे साफ बंद है. मैं सारा दिन आप देख सकता है, कर कुछ भी नहीं, बस अपने आप को जा रहा है.
आप कहते हैं “मैं कुछ अजवायन के फूल उठाया. मैं आप से यह थोड़ा sprigs ले और अपने हाथ उठाने के लिए अपनी उंगलियों पर जड़ी बूटी की ताजा गंध सूंघ. मैं उन्हें चुंबन और यह मेरे होंठ पर स्वाद. मैं अपने मुँह में अपनी उंगली चूसना और यह अपने दाँत के साथ पकड़, मेरी जीभ मेरे मुँह के अंदर यह दौर twirling. आप मजा लेते हुए मुस्कान, दे मुझे इस क्षण का आनंद लें.
धोने का इंतजार कर सकते हैं.
मैं तुम्हें रसोई worktop खिलाफ वापस धक्का. आप उपकृत करने के लिए खुश हैं, और पीछे की ओर दुबला, अपने हाथों को शांत संगमरमर की सतह, अपने आप को मेरे शरीर के दबाव के खिलाफ steadying पर बाहर splayed. मैं तुम्हारा के खिलाफ मेरे होंठ प्रेस और आप बेदिली से जवाब, के रूप में यदि आप पहली बार में सिर्फ मेरी वासना लिप्त रहे हैं, तो मुश्किल के रूप में आप यह भी महसूस करना शुरू. मैं अपने दाँत के खिलाफ अपनी जीभ प्रेस, तुम रखते हुए उन्हें बंद कर मुझे चिढ़ा रहे हैं, यह आपके मुँह में हो रही रोक. ठीक है, यह अपने तरीका है … मैं बजाय अपने गाल चुंबन और अपने कान, अपने गुदगुदी बाल मेरे चेहरे पर संदेह है. यह आप खिसियाना बनाता है.
मैं मेरे हाथ अपनी कमर पर डाल दिया, और उन्हें अपने टैंक टॉप के नीचे पर्ची, आपकी त्वचा को गर्म और चिकनी है. मैं अपने हाथ धक्का, मेरे साथ अपने ऊपर के सामने ले रही है.आपका पीला पेट की दृष्टि में आता है के रूप में मेरे हाथ अपनी नाभि पर ले जाते हैं, स्ट्रोक दौर इसे करने के लिए एक दूसरे के लिए रोक, थोड़ा अवसाद में धक्का. मैं नम्र और अपने पेट के उत्थान और पतन महसूस के रूप में आप में साँस लेने और बाहर मंडराती रहती है. मेरे हाथ और ऊपर जाना है, अपने सीने पर जगह है जहां अपने स्तनों के नीचे प्रफुल्लित करने के लिए शुरू होता है तक पहुँचने. आप अपने सांस को पकड़ने, और इसे पकड़ के रूप में मैं तक चलती है जब तक अपने ऊपर के सामने अपने स्तनों को साफ करता है पर रखना है. मैं उनके ऊपर अपने टिल्ट शीर्ष छोड़, अपने छोटे से नंगे स्तन की दृष्टि का आनंद ले. मैं पहली बार एक निपल, तो दूसरे को चुम्बन. जब मैं इस तरह विचलित हूँ, आप अपने टैंक टॉप खींच अपने सिर पर, आप पूरी तरह से टॉपलेस छोड़ रहा है, मुझे करने के लिए अपने शरीर की पेशकश की.
अपने स्तनों को बहुत सुन्दर हैं. मैं उनमें से आकार पसंद है, थोड़ा ओर इशारा किया और कभी इतना दिलेर. मैं अपने निपल्स के चारों ओर विस्तृत areolas पसंद है, और जिस तरह से वे हिलकोरे जब तुम पैदा कर रहे हैं. मैं उन्हें अपनी जीभ से चाटना, लग रहा है उन्हें किसी न किसी और संवेदनशील हो जाते हैं. जैसा कि मैंने अपनी जीभ के साथ अपने बाएँ चूसनी स्पर्श, यह भी एक कठिन छोटे से नोक की तरह उगता है. मैं यह मेरे मुँह में चूसना, यह मेरी जीभ के साथ दौर रोलिंग. मैं जानता हूँ कि कितना आप अपने निपल्स के साथ खेला जा रहा है प्यार करता हूँ, और आप के साथ खुशी से purring सुन सकते हैं. मैं अपने मेरी उंगलियों के बीच अन्य निप्पल ले, और यह कसकर निचोड़. मैं जानता हूँ कि आप अब जगाया जाना शुरू हो जाएगा, और मैं तुम्हारा के खिलाफ अपने श्रोणि दबाते हैं, तो तुम मुझे के खिलाफ लोटना के लिए अनुमति देता है, अपने झुनझुनी भगशेफ उत्तेजक.
फिर भी अपनी बाईं चूची पर अपने दाहिने हाथ मैं अपने पैर के बाहर स्ट्रोक के साथ, चूसने.ऊपर चल रहा है, मैं अपने शॉर्ट्स और अपनी जांघों के अंदर पर रेशमी चिकनी त्वचा लाड़ के पैर के नीचे तक पहुँचने. रिरियाना. मेरे दूसरे हाथ मेरी हथेली के साथ फ्लैट, का उपयोग मैं अपने शॉर्ट्स के माध्यम से अपनी बिल्ली रगड़ और आप अपने नरम टीला के खिलाफ किसी न किसी डेनिम का लग रहा है पर दम तोड़ देना शुरू करते हैं. तुम मुझे के खिलाफ जोर दिया, मेरे हाथ के खिलाफ अपने engorged भगशेफ बल चाहते हैं.
मेरे हाथ अपने शॉर्ट्स के कमरबंद के लिए जाने के लिए और छेद के माध्यम से धीरे आसानी बटन, मेरे हल्के ढंग से अपने पेट के खिलाफ brushing और आप सिहरना उंगलियों की पीठ.आप कांप के रूप में आप अपने नाभि के नीचे संवेदनशील त्वचा पर मेरे स्पर्श महसूस, और फिर मुझे धीरे धीरे लग रहा है … ओह इतना धीरे – धीरे … अपने शॉर्ट्स पर ज़िप, दांत से दांत कम है. मैं आप मुँह पर चुंबन, और मेरे दांतों के बीच अपने निचले होंठ ले और आप अभी भी आयोजित की. आप अपने कूल्हों को आगे और पीछे ले जाते हैं, कपड़े के खिलाफ अपनी बिल्ली रगड़ना करने की कोशिश कर रहा, आप के खिलाफ अपनी खुरदरापन महसूस चाहते हैं.
के रूप में ज़िप धीरे धीरे नीचे ले जाता है, अपने शॉर्ट्स के सामने फैलाने के अलावा शुरू हो, अपनी पीला कडा बालों का थोड़ा कोट साथ अपने जघनरोम की नरम टीला baring. के रूप में वे ढीला आते हैं, तंग कमरबंद अपने कूल्हों से दूर आसान बनाता है, आपकी त्वचा में एक बेहोश खरोज छोड़ने. तल पर ज़िप snags के रूप में, मैं चलते हैं, पूरी तरह से फंसाया बाल के अपने छोटे ‘वी’ के साथ खुले फांसी शॉर्ट्स, जा. आप अपने कूल्हों से wriggle, दे शॉर्ट्स एक छोटे से अधिक ढीला, आपके पीला नंगे त्वचा के एक छोटे से अधिक खुलासा. हम एक दूसरे को चिढ़ा रहे हैं, देख कितनी देर तक हम पल पिछले कर सकते हैं.
एक और कुरता थोड़ा के साथ, अपने शॉर्ट्स नीचे पर्ची के रूप में दूर के रूप में वे आगे की मदद के बिना जाने, अपने श्रोणि पर tantalizingly कम फांसी. प्रत्येक पैर के नीचे की पकड़ ले रहा है, मैं उन पर धीरे से खींच, और कमरबंद अपने कूल्हों पर आसानी से स्लाइड. एक बार जब वे इस बाधा से अधिक कर रहे हैं, आप अपनी जांघों कुछ अधिक तडपना और वे आसानी से अपने पैरों के नीचे अपनी एड़ियों के आसपास crumpled आराम स्लाइड, आप उनमें से बाहर कदम, उन्हें अपने नंगे पैरों से दूर लात, नग्नता की भावना अपने आप को दिखाने का, मछलीमेरे लिए.
अपने हाथों से धक्का, आप वापस कूद worktop पर, अपने नंगे चूतड़ wriggling आराम मिलता है. बेशर्मी से, आप अपने पैरों हिस्सा है, दे मुझे अपनी जांघों के बीच खजाना देख, इसकी साफ थोड़ा झाड़ी साथ अपने जघनरोम के उभाड़ना, अपने मांसल लेबिया का पीला सिलवटों, गुलाबी गीला भट्ठा बस को खोलने के लिए शुरू.
तुम मेरे bathrobe दौर की हड्डी खोल और इसे खोलने के लिए खींच. यह पहले से ही ढीला है, और मैं केवल मेरे कंधे से wriggle करने के लिए यह बंद पर्ची और फर्श पर. अब मैं नंगे भी हूँ, जो अच्छा लगता है. अपने पैरों को फर्श से ऊपर कुछ इंच लटकना, और तुम उन्हें बाहर रहना लपेटो और उन्हें मुझे दौर.
आप बहुत सुंदर हैं. मैं समझ सकते हैं आप के लिए मेरी इच्छा के रूप में मेरे पैरों के बीच निर्माण नमी बढ़ता है और बढ़ता है. मैं अपनी गर्दन के चारों ओर मेरी बाहों कपड़ा और आप फिर से चुंबन. आप अपने पैर मेरी बिल्ली के खिलाफ कठिन धक्का और मेरे crotch मैं इसके खिलाफ पीस, घर्षण मछली के रूप में मैं एक नम मेरे खुद के रस से अपने पैर पर दाग छोड़, अथक खुजली की कुछ रिलीज के लिए जारी की मदद करने, यौन arousal के जला , कि मैं अपने जननांग में महसूस कर सकते हैं.
मैं अपनी गर्दन और कंधे के बीच खोखले में मेरे चेहरे सूंघना, आप चुंबन और आप मेरी नाक के साथ गुदगुदी. मैं मेरी पीठ के चारों ओर अपने नंगे हथियार लग रहा है, मुझे कसकर पकड़ कर सकते हैं, और कुछ नहीं बात करने के लिए लगता है लेकिन यह एक क्षण है और मैं चाहते हैं कि यह हमेशा के लिए जा सकते हैं.
मैं अपने arousal की गंध सूंघ और मुझे पता है कि आप गीला जज्ब जाएगा कर सकते हैं. मैं नीचे अपने शरीर चाटना, लग रहा है अपने स्तन मेरे गाल के खिलाफ रगड़ना, अपने कंधे से नम निशान छोड़ अपने पेट के नीचे है. मेरा हाथ अपने पैर स्ट्रोक, आप के महसूस का आनंद ले. मेरी जीभ के माध्यम से अपने झाड़ी और बिल तक पहुँच जाता है, अपने भगशेफ के छोटे कली ढूँढने. आप अपने हाथ से मेरे बाल ले लो, और मेरे नाम … एनी अरे हाँ एनी, कहने के लिए …
मैं अपने clit के साथ मेरी जीभ, यह मांस का थोड़ा घोंसला के बाहर आकर्षक वृत्त.
- ओह, एनी, एनी, मेरे प्रिय … कि … तो अच्छा है अच्छा है.
मेरी जरूरत के लिए आप, मेरे प्रिय स्वाद है. बस मेरी जीभ की नोक आपके भट्ठा छू. मैं अपनी जांघों के और उन दोनों के बीच जगह की गर्मी महसूस कर सकता हूँ. अपने सेक्स की सुगंध किसी भी महंगे इत्र, अपने योनि स्राव अपनी जांघों से प्राकृतिक पसीना के साथ mingling का musky गंध से बेहतर है. मैं अपने भीतर के जांघ के खिलाफ मेरे गाल आराम. मैं अपनी योनी से मेरी जीभ वापस खींचना, एक पल के लिए हम दोनों के बीच एक छोटे से अपने रस की दीप्ति भूग्रस्त बनाने.
अपने पेट की चिकनी मांसपेशियों दाँत पीसने वाला, भूख और ऊर्जा मुश्किल से छुपा के साथ रोलिंग के रूप में आप मुझे वापस बकवास की कोशिश नहीं चाहते पल भीड़ नहीं शुरू करते हैं.मैं अपने होंठ पर्स और अपने भट्ठा पर धीरे से झटका, मेरी उंगलियों के स्पर्श से भी नाजुक है.
- ओह, एनी, एनी.
मैं तुम्हें चिढ़ा रहा हूँ. लेकिन आप जानते हैं कि मैं इस बनाए रखने के लिए अब ज्यादा सक्षम नहीं होगा. मैं अपनी जीभ चलाने के ऊपर और नीचे अपनी लेबिया के बीच भट्ठा, अपने रस चखने. मैं धीरे से मेरे मुंह में अपनी लेबिया, चूसना पहले तो अन्य दूसरे के खिलाफ होंठ की एक जोड़ी. तो अंत में मैं अपने गुलाबी परतों के बीच मेरी जीभ डालने और उत्साह के साथ अपने तनाव जांघों में मांसपेशियों महसूस. दौर और दौर मैं सिर्फ अपनी योनि के द्वार के अंदर चाटना, मेरी जीभ धक्का गहरा और चाट ऊपर में अपने सबसे संवेदनशील क्षेत्र, खंखरा और गर्म की ओर से पहले,. आप मेरे चेहरे के खिलाफ अपने जघन टीला दबाव डाल रहे हैं, आपके कूल्हों writhing के दबाव में वृद्धि.
मैं गहरी जाना चाहता हूँ, लेकिन मेरी जीभ पूर्ण खंड में है. मैं मेरे सिर उठाना, अपने रस को मेरे मुँह गोल. मैं तुम्हें चूम, आप मेरे होंठ पर अपने ही रस स्वाद दे. मैं आपकी योनि के अंदर दो उंगलियों स्लाइड, तुम इतनी गीली है कि वे किसी भी समस्या के बिना सही में जाना हैं. मेरे मुंह में अपनी जीभ धक्का, मुझे दिखा क्या आप मेरी उंगली करने के लिए नीचे करना चाहते हैं, मेरे होंठ के खिलाफ फहराता, चिढ़ा, thrusting के. मैं तुम्हारे अंदर चारों ओर मेरी उँगलियाँ ले जाते हैं, उन्हें काट – छाँट करने के लिए आपकी योनि के पक्ष को लग रहा है, तो उन्हें ऊपर की तरफ कर्लिंग. मैं उन्हें चाल में और बाहर शुरू, अपने रस squishing शोर बनाने के दबाव के रूप में उन्हें बाहर बलों और worktop पर, एक थोड़ा चिपचिपा पूल के गठन.
अपने हाथ अपने clit के लिए चला जाता है, और आप रगड़ना और यह निचोड़ शुरू, अपने आप को अपने संभोग की ओर पहुंचा. मैं अपने स्तनों की फिर से चुंबन, अपने चूची पर चूसने मुश्किल, यह मेरे होंठों के बीच ले, तो यह अपने दाँत के साथ चुटकी लेनेवाला. अपनी सांस हाँफना में आ रहा है अब के रूप में आप अपने चरमोत्कर्ष दृष्टिकोण. अपने पैरों worktop के तहत अलमारी के दरवाजे के खिलाफ पिटाई कर रहे हैं के रूप में आप के लिए नियंत्रण खोने के लिए शुरू. प्रत्येक हांफी मेरा नाम है.
एनी, एनी, एनी!
जब तक अपने पैरों तनाव में जाना, अपने हाथ कठिन अपने clit के खिलाफ प्रेस है, और मैं आप में गहरी के रूप में वे जाना होगा के रूप में मेरी उंगलियों धक्का, रोक के रूप में अपने चरमोत्कर्ष नहीं आता है मेरे चुनौतियों, अपने शरीर में विस्फोट आतिशबाजी की लहर के बाद लहर. संभोग के उन्मादपूर्ण रोना रसोईघर भरता है.
मैं आप worktop बंद स्लाइड, अपने योनि चिपचिपा रस का एक छोटा निशान छोड़, और तुम मेरी बाहों में पकड़. मैं अपनी बिल्ली की नमी महसूस के रूप में आप यह मेरे खिलाफ प्रेस कर सकते हैं, पिछले की तरह अपने संभोग लुप्त होती की अंतिम झटके के बाद एक तूफान गड़गड़ाहट के rumbles. एक दूसरे के आसपास हमारे हथियार, हम एक दूसरे को कसकर पकड़. मैं अपने श्वास को धीरे – धीरे सामान्य करने के लिए वापस आ रहा है सुना है. तुम मुझे निचोड़.
- मैं तुम्हें एनी प्यार
मैं भी तुम्हें प्यार करता हूँ

No comments:

Post a Comment