Friday 3 May 2013

Ahmedabad Ki Bhabhi


Ahmedabad Ki Bhabhi 

Hello friends maine iss per bahut sari kahaniya padi hai or aaj mai apni kehani likhne ja reha hu pehle apne bare mi bata du mi ek 25 sal ka average ladka 5"5' or punjab se hu jo job kerne ke liye ahmedabad mi aaya tha or rehne ke liye maine ek flat rent per liya meri pehli kehani hai is lliye please aap log ise pad ker meri galti or apne sujav is email per de rch8854@yahoo.in

Mai yeah per naya tha to jayada kuch nahi janta tha kyu mi Punjabi hu or gujarat mi pehli bar aya tha. Kahni shuru hoti hai jab mai apne flat mi rehne aay to maine dekha ke mere asapass ka mahul bahut hi acha hai or mje bhi rehne mi acha lag reha tha. mere flat ke samne wale falt mi ek family rehti thi Husband Wife or unke do bache. unki age lagbhai husband 32 sal or bahbhi ke age 30 sal hogi rang gora or uske boobs

To kya yaaaar dekh ke aadmi ka khada ho jaye or jake muh mi lele samne wali bhabhi dekhne mi hi sali sex bomb dekhti thi jab se use dekha tha us din se us se dosti kerna chahta tha or meri dosti bhi jaldi hi ho gai kyu ki muje peena ka pani lane ke liye us ne khud hi bol dya or keha ki kuch chiye ho to bol dena uske pati ne b keha kuch kam ho to aap muje bata dena maine keha ok kuch b hoga to aapko hi boluga.

Dhere dhere din gujrne lage or meri or uski dosti b badne lagi kyu ki uska pati sube jata tha or der raat ko aata tha bacho ke school jane ke bad vo free ho jati thi or mai bfree hi rehta tha company ka kaam to mai ase hi laptop se mail vail ker deta th or us se bat kerta rehta tha ek din hum bat ker reha the ki susne keha ki muje tum computer chalana sekha do mere ghar mi pc hai lakin kafi deno se band pada hai or vo roz apna

Kaam khetam ker ke mere yeha aa jati or computer sekhti is tehrea hum bahut frednly ho gaye or ek dure ko chuna or hath pakdna aam bat ho gai vo bhi kuch nahi kehti thi or muje pura sport keti thi or ek din maine keha tumahri aakhe bahut achi hai to usne keha muje pata hai fir maine keha tumhare gal b ache hai usne keha muje pata hai or fir maine keha tumhari aakhe b bahut achi hai jis se tum muje dekhti ho vo boli mai to

Sab ko dekhti ho in aakho se maine keha meri terf dekh ker keho to vo sharma gai or aakhe bad ker le maine khede ho ker uske pass gaya or aakho per kis ker di usne kuch nehi keha or sharma ga or meri himmat bad gai or amine turet hi ane huth uske hotho per rekh diye or kiss kerne laga or or usne koi verod nahi kiya or mai lag bhag 5-6 mint tak uske lips chusta reha or meri bakrari badti ja rehi to or mai us jor jor se kiss

Kerne lag or usko thoda jhatka laga or usne muje piche dekhla or vo ut ke khadi ho gai or keha tum yeh kya ker reha ho or veha se apne baal vall rehi ker ke chali gai piche mi soch reha tha ki ab kya hoga bare jake dekha to uska flat ka darwaja band tha fir mai apne kam per chalaga or sham ko vapis aaya to maine use dekha vo apne bacho ko pada rehi thi or usne muje smile de or maine b smile de or usne keha aapko

Pani chhiye to le lo or maine keha haa or pani lene chalgaya or vo kithcen mi pani dene aai or maine use piche se apne baho mi le liya or uske neck per kiss ker diya or usne jor se dheka tdiya or keh pagal koi dekh lega maine keha i love my dear divya. usne keha kisi ko prepose ase kerte hai shayed tume malum nahi kisi ladki ko kais perpose kerte hai keha muje malum hai kel 12 baje tum mere yeha aana veha mai

Tume batuga kaisse perpose kerte hai or mai ghar ja ker kal ka intzar kerne laga sari raat jag ker kati kyu ki kal mai use chodne wala tha or mera land tha ki bathne ka naam hi nahi le reha tha agle din 12 baje se pehle hi vo aagai or maine use ek rose diya or keha mai tum se bahut pyar kerta hu or usne keha mai to shadi dhuda hu to maine keha muje kuch malum nahi mai tum se pyar kerta hu or use apni baho mai le

Liya or thodi der tak use apne sene se laga ke Rekha vo b apna sir mer chati se laga ker aakhe band ker ke muje kes ke jafi dal ker khadi rehi maine thodi der bad uske chehra apne hath mai liya or us keaakho mi dekha usne kkeha kya dekh reha ho to maine keha yeh hoth jo gulab ki tehra hai in ke ras ko pina hai to usne aakne band ker li or maine uske hotho per apne hoth rekh diye or pata hi nahi kitne der tak uske hoth

Per apne hoth se usnke hotho ko kiss kerta reha jasie hi maine uske hoto per apne danth se kastna shuru kiya to usne keha plz kato met nishan pad jayege fir maine use aapne bed per lia diya or uske upper aagaya or uske galo per neck per paglo ki tehra kiss kene laga or vo b pagal hoti ja rehi thi or muje kiss kerne lagi maine uski sadi ka palu niche kiya or uske baluse ke hukh kholne laga to usne keha nahi per main keha mane wala tha or uske books ko blouse ke kad se aajad ker diya or fir uske bra ke uper

Hi apna muh rekh diya or upper se hi kiss kerne laga or vo puri tehra se gramm ho choki thi maine ek jor se use apne upper liya or mai uske niche aagya or piche e uski bra ka huk khol diya or ab vo upp se bilkul nagi mere upp thi or meri chest per kiss ker rehi thi. mere hath uske kamer per idur udhar chal reha thi or tabh maine uske patikot ke aande apna hath dala or vo mere upper se nich side mi aagai or boli yeh

Abhi met karo maine keha ok or mane apni t-shrit utari or uske upper aagaya mera lad kahda ho chuka tha jo uski chut per ragad reha tha or uski aanke bad ho rehi thi per mai abhi kuch kerna nahi cha reha tha kali upper se rag reha tha or uske nipple ko maine apne muh mai la liaga or ek boobs ko dabane laga or niche se uski chut ko ragad reha tha vo pagalo ki tehra meri pith per apna hath chala rehi thi 15-20 mint ke

Bad maine dhere se ek hat uske pet novel per khumana shuru ker diya or dheere dheere uske pati kot ka nala khol diya usko pata b nahi chala or uske boob ke dabate dabate ek hath uske chut per ke under dal diya jo puri treh se gili o chuki thi merea hath lagte hiuske muh se aawaje nikle lagi aaahhhhaaa nahi please met karo mai mer jaurgi please muje chod do maine keha chod duga sirf ek bar muje tumhri chut ke

Darshan kerne do usne keha nahi tum pagal ker reha ho muje maine keha promise mai kuch nahi karo ga to usne aapna verod band ker diya or mai uski tango ke bich mi aagaya or uska patikot niche ker diya or uski chut ke upper hath ghumane laga vo kuch nahi boli maine ek ungali chut mai dali to uske muh se aaaahhh nikli maine thoda or under dala usk aakne bad thi to mai uski chut per jhuka or apne hoth uski

Chut per rekh diye or uske muh se sirf aaahh mai mer gai rahul please jaldi karo  chato sise meri chot ko yeh tumhri hi hai please chodo muje chodo jor se chodo itna chodoo ki mai dubara chudai ka naaaaam na lu or apne hatho se mere ser ko apni chut per dabane lagi or mai ne b jor se jor se uske chut ko chatna shuru ker diya ab muje

Kuch pata nahi chall reha tha ki kamre mi kya ho reha hai or maine jaldi se apni sa kapde utar diya or maine apnal und uske muh ke terf ker kelat gaya or uski chut ko fir se chatna shuru ker diya or usneb mera lund hath mi liya or fi achanak muh mi le liyaaaaaa iske bad maine usko kaise choda or kitne bar choda aapko bad mi batuga please muje batiye ga ki meri kya ky galtiya hai mera email hai-:rch8854@yahoo.in thanks

No comments:

Post a Comment