Saturday 4 May 2013

Group Sex With Three Mature Cocks

Group Sex With Three Mature Cocks 


Hi friends I am Jay I am a bisexual boy I like to sex with male and female both here is the one story of my gay experiences I am from Gujarat I am 20 years old boy and bottom boy. Here is the story I am telling in Hindi for real fun and in some Gujarati words too.

Mene internet ek wbsite pe apna account banaya hai wo mw yaha specify nahi kar skata apko janna ho to muje mail karna me mail me kahunga waha se muje ek 45 years ke top ne contact kiya tha unko mere profile me intrest tha mere pics dekh kar mujse sex karna chate the (me apko bata do ki is se pehle mene 11-12 lund choose hai aur 4 bar gand marva chuka hu) aur unke 2 friends bhi the wo bhi interested

The they all are well cultured family and business man they offer me to be their sex slut for one night and they will give me charge for this (as I am changeable) so that night I went to their house by train wo mujw waha pick up karne a gaye the karib 15 min me hum unke ghar pahuch gaye waha ja ke mene sab se intro kiya tab tak rat ke 10:17 baj chuke the hum unke room me gaye fir me fresh ho gaya unho ne kaha ke

Kuch pahan ne ki jarurau nahi hai me thoda ghbra raha tha ki 3 bade log ke samne me nanga kese ho jau magar un me se Mr. Satish (50 years) ne pehale apne kapde nikal diye aur under wear me hi bed pe ja ke so gaye meanwhile Mr. Parth (45 years) and Mr.Raj (47 years) fresh ho rahe the. Satish ne white colour ki underwear pahan rakhi thi and I have fetish about male inder wear dono tango ko fela diya aur kaha chal avi

Ja ane choosvanu chalu kar me kuch bhi bole bina unke do tango ke bich let gaya under weae ko hati se ragd ke lund ko shahlane laga fir us par kiss kiya aur upar se chatne laga fir dhire dhire under wear nikal kar dekha wow 6 inches ka uncut loda mere muh ke samne tha clean shave and jucy mene turat use muh me lekar choosna chalu kar diya upar niche andar bahari pura le liya gale tak wo ohhh ki avaj nikal rahe the fir mene dhire dhire

Balls ko lick kiya me dogi position me tha itne me pichhe se dono mese ek aya meri gand ko chantne laga me bhi excite ho gaya tha fir saitsh wha se uth gaye ab Mr.parth ne inki jagah replce kar di unhone brown coclu ki undies pehni thi mene use utahr kar cock muh me le liya pubic hair trimmed the to hoto me chubh rahe the magar me bhi excitment me tha. Mr.Raj me gand chat rahe the karib adha pona ghanta sucig chala fir

Meri gand me fingering suru kar di aur me to parth ka lund choos raha tha wo mere muh uske lund pe daba raha tha. Satish ji ne apne lund ke condom chada ke meri gand me ghusa diya me thoda chillya magar muh me lund ki waja se nahi chilla paya fir dhire dhire muje chodna suru kiya me maje le raha tha 15-20 muje chone ke baad fatak se mere muh ke pass aya condom nikal ke

Mere muh me lund ghusa diya 3 strike badd garam garam cum mere gale ke niche utar gaya fir mene lund chat ke saaf kar diya aur wo bathroom me chalagya ab parth ne meri gand me dal ke chodna suru kiya aur raj parth ki gand chat raha tha usne takriban 20-23 minute choda aur condom me hi relese ho gaya aur ek aur ja kar betha gaya fir Raj ne mere nipples suck kiya thodi der mera lund bhi choosa aur chone laga me bed

Pe pith ke bal thagand corner pe thi aur pair raj ke sholders pe the wo muje chod raha thaitne me parth aya lund se condom nikala aur kaha chal mo khol tane chik pivadavu maru are muh me condom me se cum pura dal diya me use bhi pi gaya kuch bahar gira fie 15 ke badd raj bhai sab bhi nikale ne wale the unhone bhi apna maal mere muh me chood diyaab me bhi thka chuka tha fir unhe kaha bathroom ma ja tara

Par have pesaab karsu ame badha me bathroom me ja kar let gaya fir Raj aya meri cheast ke pass kahda ho kar mere body me mut kar chala gaya uske baad parth aya usne bhi muj par pesab kiya aur chala gaya fir satiash aya usne tokaha mo khol aje tane maru mutar pivadvau krtla divas ni tahri chul kadhu jo aur mere muh me mut kar chala gaya me wahi pada raha mere muh me mut ka swad a raha tha fir mene muth

Marna sureu kiya me mar hi raha tha ke parth fir se aya aur mutne lagay jese wo mutne laga me choodt gaya aur relese ho gaya uske baad hamne 4 baje tak sex kiya sab ne muje 2-2 bar choda mene bhi maza kiya next day mene apna payment liya aur back to home so give me your comments if you want to sex with me mail me your dick picture and about you on cocks58@yahoo.com I am from South Gujarat bottom boy (the names in this story is changed for our privacy) Thank you.

No comments:

Post a Comment