Saturday 4 May 2013

Wo Apna Muh Kyun Khol Rahi Thi

Wo Apna Muh Kyun Khol Rahi Thi

Hello dosto mera naam om hai aaj main aap sab ko meri kahani batana chahta hu jo aaj se 3 saal pahle hui thi me apne chacha ke ghar gaya hua tha apni chutio pe chotch ta tha wahan atcha lagega ya nahi? Lekin meri yeh sab galat fahmiyan door ho gai jab me ne chachi or unki beti pooja ko dekha. Mene yeh baat notice kia ki pooja mujme jyada kutch intrest nahi le rahi hai bs sirf bilne k iye hi mujse bat karti lagti thi lekin meto manhi man usko chodne ka plan bana raha

Tha khair jesa ki mene pahle kaha pooja ko mujme koi intrest nahi lagta tha to wo jake so gai hum sab log tv dekh rahe the phir mai bhi sone ka bahana karke pooja ka bagal wale kamre or chal pada, job uncle or aunty so gaye to main dhire se uth k pooja ke room ki khidki pe kan lagake undar ki harkat bhap ne laga thodi der kan lagaya to pata chala ki wo kisise phone se bat kar rahi hai, muje yakin hogaya koi boy friend

Hoga ab baat meri samaj me aayi ki wo mere samne kyu nahi dekhti thi? Mene shoth liya ki kutch bhi ho jaye muje us ke boyfriend ko us se door karna padega phir kya meto sote sote uske boy friend k hatane ka plan banaliya agli subah plan k hisabse jaldi utha or chachi ko chai banane ka kah ke pooja ke room ko bahar se knok karne laga me janta tha wo jaldi nahi uthti lekin mere plan k lie use uthana jaroori ho gaya tha thodi der darwaja khat khatane par wo darwje par aayi

Or gusse se muje boli kya hai? to mene use kaha ki muje ek not or pen chahie kutch kaam aa pada hai, to us ne muje pen or not dia or darwaja bandh kie bina hi so gai jab muje yakin ho gaya ki wo so chuki hai to mene bhire se uska mobil le ke us k boy friend ka number le liya or bahar ja k apne dost jo ki call center main kam karta hai us se detail nikalwayi us ladke ki ladke ka ghar isi sahar me tha or uska naam ahul malhotra tha mene ek chaithi likh k uske ghar k leter

Drop box me dal di or bahr se uska dor bell bajak wahan se nikal gaya, door se dekh raha tha mein ek badi umra ka boodha aaya usne darwaja khola idhar udahr dekha phir newspeper lia or drop box khola wo chithi leke padh ne laga muje pata tha ab wo rahul ko gharse bahar nahi jane dega kyunki chithi me mene likha tha ki 'rahul aaj hum thode jali main hai maal jara jaldi pahucha dena or han kisi ko batana nahi' doosre din mene dekha pooja bar bar number doal kr

Rahi hai or pareshan dikh rahi hai, muje yakin ho gaya ki ab rahul ka ghar se nikalna mushkil ho gaya hai, mene apne plan ko aage badhaya ab muje pooja ko sex ke lie tadpana tha so mene bajar se sex dvd laya or pooja ko kaha ki mere kamre me rakh dena tum dekhna nahi kyuki yeh batcho ko dekhne ki dvd nahi hai,muje pata tha wo jaroor dekhegi me bazar gaya or condom liya or dopar ko wapas aa gaya, aate hi mene dekha ki pooja ki najre mujko dekh k ajib ho gay sab

Khane lage main koi jaldi nahi karna chahta tha islie pooja ki or nahi dekh raha tha to pooja ne aunty ko kaha ki om ko halva itna thoda hi kyun diya thoda or do yeh kahke hasne lagi mene kaha muje tumhara computer use karna ho to kar sakta hu? wo boli aap kar sakte hai wese bhi muje jyada kaam nahi hota us me,jawab me mene kaha sam ko kar loonga keh kr main chala gaya apne room Mr. Sam hote hi khana khate hi main uske kamre ki or chala gaya jake dekha to

Wo kuth padhai kr rahi thi jake mene potcha kya kr rahi ho? To bataya ki bs thodi bahut padhai kar rahi hu mene kaha atcha laga aaj kal ki ladkiyo ko padhai k bare me dilchaspi rakhte hue dekh kar,meri is bat par wo mere samne dekhne lagi or kaha to aaj kal ladkiya kis me dil chaspi rakhti hai? Mene kaha rahne do tum nahi samjogi tum abhi choti ho me jan buj k usko bar bar choti keh raha tha akhir wo mujse rokte hue bolne lagi om pls muje bar bar choti mat kaho ab me badi ho gayi hu muje laga tir nishane par laga hai mene moka dekh kr kaha satch me?

Lekin bahar se to kutch bhi pata nahi chal raha hai? Meri is baat pr wo wo mere samne dekhne lagi or boli kya matlab hai tumhara? Mene kaha wohi to kehta hu wo sirf badi ladkiyan hi samaj sakti hai wo samj to gai thi pr nahi samaj ne ka bahana kr rahi thi, or muje kaha samjao to mene kaha tu so ja me computer pe thoda kam kar lu bad me tuje uthaunga or samjaunga ok?

Wo boli thik hai lekin samjaye bagair mat chale jana, mene kaha thik hai or computer chalu kar k beth gaya wo sone lagi ab muje intzaar tha uncle aunty ko sone ka dostao ab muje maf karna mene kahani thodi lambi likhi lekin aap ko batana chahta hu aage ki bat bahut hi majedar hai padhna mat bhulna iska part 2 mera email hai ombhartiya@yahoo.in  

No comments:

Post a Comment