Saturday 4 May 2013

Shadi Shuda Lady Ke Chut Me Ice Ke Gole

Shadi Shuda Lady Ke Chut Me Ice Ke Gole 


Hi dosto mera naam Ravi hai or mai apna ek sweet sa experience aap logo ke sath share karne wala hu girls or aunty apni chut me ungali karne se nahi rok payengi mai apna parichaye de du mai chhattisgarh ke bilaspur sehar se hu meri age 25 hai or mera lund ka size 7 inc lamba or 3.5 inc mota hai aap logo ka zyada time waist na karte hue mai apni story par ata hu or ye story nahi hai ye ek real incident mere sath jo hua aap jaise-jaise ye story age padhte jayenge aap Kalpana means imagin karte jayiyega ki es jagah agar aap hoteto ye sab aapke sath kaise hota tab aapko or zyada maza ayega story apdhne meye baat aaj se 15 din pehle ki hai jab mai apne friend ke sath me tha to usne mujhe bataya ki night me uske wife or uske bich mejhagda ho gaya kyuki mere friend ke mobile pe ek rong call aya tha 3.00 baje raat me or uski wife ne dekh liya mere friend ne mujhe bola ki tu ye number pe call laga ke dekh ki kaun hai.

mere friend ne mujhe bataya ki wo jab ye number par usi samay call kiya tha to maine use khub danta ki aap kaun hai or itne raat ko call kyu kar rahi hai to usne dar ke mare bola ki mai married hu or galti se call lag gaya tab mere friend ki baat sun kar maine usi samay us number par call lagaya par us samay kisine call nahi uthaya maine bola baad me laga lunga uske baad maine apne friend ko ghar chod diya raat karib 11.45 minute me us number se call aya or jab usne hello bola to mai uski awaz ko sunta reh gaya or phir usne bola ki apne mujhe shaam ko call kiya tha maine bola ki hai maine aapko call kiya tha maine usse bola ki kal raat ko aapka call aya tha mere friend ke number pe to wo boli ki wo kuch confussion ke karan maine galat number dial kar diya mai apni friend ko call kar rahi thi

phir uske baad maine jab usse puncha ki tum married ho to usne bola ki haa mai married hu usne bola ki aapko kaise pata ki mai married hu maine bola ki mere friend ne jab apse baat ki thi to apne bola tha ki mai married hu wo maine us samay mujhe kuch samajh nahi aa raha tha to maine ye bol diya tha maine phir baat ko age badhai or baat karta gaya phir hum roz baat karte gaye wo mujhse kafi khul gayi thi phir maine uske sex life ke bare me puncha to wo bahane banane lagi phir usne mujhe dheere-dheere sab kuch bataya usne bataya ki uske husband usse 15 sal bade hai mere mummy papa ne unke paise dekh kar unse shadi kar di or maine usse puncha ki tumhare pati tumse roz sex karte hai kya to wo boli ki mahine me ek ya do bar unhe in sab cheezo me interest nahi hai jab mai unhe bahut bolti hu tab wo sex karte hai or jaldi jhad jate hai phir mai samajh gaya ki ye pyasi hai agar excited kiya jaye to kam baan sakta hai mai use phone pe roz excited karta tha mujhe pata tha ye mere line pe aa jayegi ek din uska phone aya or usne mujhe milne ke liye bulaya or maine usse puncha ki kaha ana hai usne mujhe

Bola ki mere ghar se thode dur par ana maine bola mujhe address nahi malum hai phir usne mujhe apna pura address bataya or uske bataye samay or address par pahunch gaya wo jab mere karib aa rahi thi mai use dekhte reh gaya or maine ye andaza lagaya ki uske figure ka size karib 36-32-34 hoga usne dark red colour ki top or jeans pehen rakhi thi or mai use dekhe ja raha tha uski age yahi lag bhag 27-28 ki hogi usne mujhe bola ki dekhna bad me pehle bike start karo

Maine start karke bike age badhai mujhe to kuch sujh nahi raha tha maine kaha ki tum to married nahi lagti ho to usne kaha ki mujhe pata hai mai married jaisi nahi lagti hu maine use bataya tha ki mere ghar pe abhi ek hafte tak koi nahi rahega sab shadi me ja rahe hai or mai kuch kam se ruk raha hu mai ghar pahuncha or wo andar gai mai uski gand piche se dekh raha tha uski gand eyesi thi yaro ki uske gand ke upar niche hone se kisi bhi insan apna lund ko khade hone se rok

Nahi sakta uski gand to lajawab thi uske bad mai andar gaya or maine usse baithne ke liye bola or phir mai bhi baith gaya kuch bat karne ke bad usne direct mujhse bola ki mujhe tumhara lund dekhna hai to maine kaha tum khud nikal ke dekh lo to wo age badhi or mere jeans ke upar se mere lund ko mehsus karne lagi or phir usne mera jip ko khola or mere under wear ke andar hath dalke lund ko nikalne lagi uske hanto ka esparsh pakar me puri body me karant daud gaya or

Uska hant padte hi mera lund khada ho gaya or wo mere lund ko dekh ke boli dekho to kitna akad raha hai phir boli ki tumhara lund to mast hai lamba mota or kafi hard bhi hai mere pati ka to 3.5 inc ka hai wo mere lund ko sehlaye ja rahi thi uska ek hanth mere lund par or ek hanth mere lund ke ball par tha mujhe to bada maza aa raha tha mera lund to itna khada ho gaya tha ki mere pait se thode dur me tha phir usne apna lips khol kar mere lund ko apne lips me daba liya or

Mere lund ke topi ko apne jibh se chatne lagi or topi ko chusne lagi mere lund ko usne apne dono hanth ke anghutha se failaya or hole ke andar apni jibh dalkar use chatne lagi usne bola ki tumhare lund ka hole to mere chut se bhi jyada lal ho gaya hai or usne apna muh khol kar lund ko pura muh me leliya or chusne lagi jab wo mere lund ko chus rahi thi tab uske halke-halke dant mere lund pe padh rahe the jisse mujhe itna maza aa raha tha ki mere muh se awaze nikal rahi thi

Mai to uske in sab ki harkat se chila utha lund ko chusne ke sath sath wo mere lund ke ball ko 1-1 karke halke se daba rahi thi uske lund ko chusne ki speed kafi achchi thi maine abhi tak use kuch nahi kiya tha wo lagatar 10 min tak mera lund ko chuse jaa rahi thi maine uske sir ko hataya phir turant usne mera lund muh me wapas leke chusne lagi mujhe jalan mehsus hone lagi lund pe maine use dhakka diya or uske honto pe kiss karne laga maine apni jibh pure uske muh

Ke andar daldi or uske jibh se khalne laga wo mere jibh ko chuse jaa rahi thi or mai apni jibh pure uske muh me ghuma raha tha or usne apni jibh mere muh me daldi ye kiss karib 8 se 9 min chala maine uske boobs ko uske top ke upar se hi masalne laga top ke andar hanth dalke maine direct uske nipple pakad liye or use masalne laga phir maine uska top utar diya or use bola ki tum thora ruko mai abhi ata hu mai bhag kar freeze ke pass gaya usne se mine saus ki bottel or

Apne room se maine ek patti utha layi maine uske ankho me patti band di usne bola Ki tum kya kar rahe ho maine bola tum bas lete raho wo chup chap let gayi maine uske nipple ko kai bar kaske khincha phir maine uske dono nipple ke upar tomato sauce laga diya or use chusne laga or apne danto se halke halke katne laga uske nipple halke garam ho gaye the or mai uske dono nipple ko chuse jaa raha tha mai utha or freeze se cup me kuch ice ke chote tukade leke agaya or

Mai uske dudh ke nipple par ice ko touch karne laga or uske muh se siskari nikal gayi mai uske nipple ke aas pass ice ghumane laga or phr uske dudh ke pass se uske nabhi tak maine souce laga diya or uske nabhi me pura upar tak souce bhar diya uske nabhi se pura sous chat kar saf kar diya or uske nabhi ko chusne laga uski siskari bad gayi wo uttejit hote jaa rahi thimaine use uthaya or apne bed room me legaya or cup leke aa gaya uske bad mai uske nabhi ko chatne ke bad uski

Jeans utari uske gore badan pe black panty mujhe pagal kar rahi thi mai ek hanth se panty ke upar se chut ko masle jaa raha tha uski chut ke pani se panty kafi gili ho chuki thi mai apni jibh uske thigh pe ghumane laga or pure jangho ko chatne laga uske panty ke upar se mai uske panty ko chatne laga wo tadap uthi phir uski panty maine utari or uski chut dekhte reh gaya uski chut puri clean thi or uske chut ke upar ki skin halki gulabi thi uska husband chodu tha jo itni pyari

Pari ko nahi samhal saka maine uske chut ke upar ke skin ko halka sa masal ke khincha or uski chut ko ragadne laga wo kanne lagi ki please ayesa mt karo wo patti khol rahi thi maine mana kar diya patti nikalne se uske bad maine apne sare kapde utar diye or apna lund uske dudh ke upar ragadne laga phir maine ek ice ka tukda uthaya or uske nabhi par rakh diya uska sharir kamp raha tha or maine ice ke tukde ko nabhi se age badhate hue uske jangho tak leke gaya or

Waha pherne laga or uske pair ko faila ke uske chut ke skin ko apne hontho or danto se dabane laga uske chut se pani nikle jaa raha tha or mai sara pani chat ke pure chut ko saf kiya use bahut maza aa raha tha mai apni jibh ko chut ke andar dalke chut ko jibh se chodne laga wo tadap uthi or apni chut ko uthane lagi or mere sir ko apne chut me daba rahi thi mere pure honth chut ke pani se bhige hue the uske bad maine chatte hue ek ungali uske chut me daldi uski chut ki mai

Ungali se chudai kar raha tha wo siskari bharne lagi mujhe uska G spot ungali me touch ho raha tha maine bech ki ungali dalke speed badhadi wo madhosh ho rahi thi uski awaz pure kare me gunj rahi thi wo chila rahi thi ki please mujhe ab mat tadpao ki mai marjau please apna lund meri chut me dalo or meri chut ki pyas bujhao mujhe janwaro ki tarha chodo uski tadap badti ja rahi thi maine ice ke 2 tukde uthaye or uske chut ke dono dwar par ghumane laga or phir uski chut ko

Phalane ke bad 2 tukdo ko maine uske chut me dal diya wo tadap gayi or uska pura sharir kampne laga or ice ke tukde dalne ke turant bad maine apna pura lund uske chut ke gehrayiyo me utrata gaya uske muh se chik nikal gayi or muhje hatne ke liye bolne lagi mujhe pata tha ki mere lund ke sath-sath ice ka bhi asar ho raha tha mai ruk nahi raha tha use chode ja raha tha dono pairo ko apne hant me rakh ke lund dale ja raha tha uske baad maine apni position badli or use

Doggy style me baitha diya or uske pairo ko thoda faila ke apna lund piche se dala or uske kamar ko haave me utha ke apni body ka balance bana ke use chodne laga mera lund uske pure jad tak pahunch raha tha meri es chudai se use bahut maza aa raha tha such me dosto agar aap es position ko apnoge to chudai me or bhi maza ayega uske bad maine apni speed badhadi meri speed se kamre me phach-phach ki awaz aa rahi thi wo apni patti hatake apni chut ke taraf

Dekhne lagi speed hone se use kafi maza aa raha tha or aaah aaah chodo maine use karib adhe ghante tak lagatar choda wo es dauran 3 bar jhad gayi thi mera jab lund se pani nikalne wala tha to maine bola ki mai jhadne wala hu to usne mera lund apni chut se bahar nikala or muh me leke chusne lagi or mai uske muh me jhad gaya usne pura lund ka pani piliya or mere lund ke topi ko chatne lagi or mujhe usne bola ki shayad tumhare jaysi chudai koi nahi kar sakta aaj tumhare

Karan meri chut ki pyas bujhi hai or mai santust hu phir usne apne kapde pehne or mai use ghar chod aya uske baad use jab bhi chut ki pyas lagti wo mujhe phone kar deti thi or humara chodai ka program chalu ho jata tha kaisi laga friend mera real incident aap apna reply mujhe zaroor dijiyega mai wait kaurnga or bilaspur ki koi bhi aunty ya ladki mujhse esi tarha ki chudwana ya apni chut ki pyas bujhani chahti to aap ka ye banda hazir hai mera Email id boycute75@gmail.com

No comments:

Post a Comment