Saturday 4 May 2013

Life Me Sarab Or Sabab Ek Sath

Life Me Sarab Or Sabab Ek Sath


Hi friends I am Anuvab me Orissa ka rahane wala hun

Mere nasib me koi ladki nai tha. Me to roj rat ko hilla hilla k so jata tha fir ek din me spoken english class join kiya sach bol raha hun yaro meri to kismat hi jaise badal gai. English class ka pahala din kavi nahi vul sakta.pahli hi din ek sexi si ladki ayi.kya dikh rahi thi me to bas dekh ta hi rahe gaya. Pura size zero uska boobs utne bade nahi the lekin fir v bahat sexi lag rahi thi.

Wo ek black color ki jeans or pink colour ki levis ka top pahani hui thi. Uske top se uska bra dikh raha tha. Me to us din rat ko do bar hilla diya. Uska body pura pink colour ka tha sare ladke us line mar rahe the jab koi ladka uske tarf dekh ta tha to me jal jata tha ek din mene than liya k me apna kismat ajmaunga.

Or fir ek din mene usko uska ph no mang diya. Oh pahale mana kar di to mera dil tukda tukda ho gaya. Fir mene socha bat karne se bat banti hai or fir bat kiya or usne uska no de diya tab usne pucha ki tum mere picha kyun kar rahe the. Mene saram ke mare mana kar diya ki me tumhara picha nai kar raha tha.

Us din to me soch nai sakta tha ki ye ladki muje apna no de degi us din rat ke 4 bje tak bat hum bat kiye. Agle hi din usko ice cream khilane le gaya. Us din wo subha 10 bje boli k mere ghar me 2 din k liye bahar ja rahe hain tm chale aao. Mene socha aisa muka bar bar nai ata or me ghar pe jhut bola ki mere dost ka bahi ka sadi hai or me 2 din k liye ja raha hun.

Raste me uska seal phadne ka hi soch raha tha mera pyasa laund chut pahd ne ko pura tyar tha. Mera hilla hilla k thake hue do hat pahali bar boobs dabane ko betab the me ne socha jab kismat pahali bar sabab de rahi hai to sarab kaise choda jai mene dukan se sarb liya or strawberry chocolate banana and pan flavor k condom le liye or ice cream honey n chocolate v le liya or medicine store se mankind ka gel le liya tha.

Jab me us k ghar poahuncha to wo ek pink color ki top pahani thi with out bra or ka chota sa pant pahani thi. Mene to bas use gale se pakad ke kis kar diya. Wo to sarm ke mare pink se lal ho gayi. Uske bad wo v cooperate karne lagi. Mene fir 5 min tak lip se lip lagaye rakha. Mere jiv kavi uske andar ghum raha tha to kavi mere dant uske aam jaise rasile uth ko kant deti thi. Fir mene chocolate nikali or us ke lips me ragad k kis karne laga.

Mene use kaha ki u r so sexy. Tumhare hoth chocolate se v jada sweet hai. Wo muskura di. Fir mene uska top or pant utar diya. Me to dekh k hiaran reh gaya. Kya figure tha 26-24-28.mene usko bad pe leta diya or uske boobs pe honey dal ke choosne laga. Wo to ohnnnnn mhnn karne lag gayi. Tab tak wo ek bar jhad chuki thi. Sach boly to mera v likage ho chuka tha. Fir uska belly pe sarb dal k pine laga. Tb tak wo puri jos me aa chuki thi.

Jaise hi maine apna paint khola wo saram se apna muh dhak li. Mene ek banana flavor ka condom lagaya or uske muh me pura dal diya wo thodi der bad puri masti se chusne lagi. Fir me apni laund pe sarab girte gaya o piti gayi sach bata raha hun ek bar k liye me dar gaya k wo mere laund ko kela samaj k kha na le. Fir uske pink pink chut pe butter scotches ice cream laga k chusne laga. Uska chut pink se red hone lage.oh or jor se chilane lagi.

Fir mene kaha kaisa sex pasand karogi rape wala ya normal. Wo sarma k boli tumhari marji. Fir mene uska hath bad pe bandh diye pura ragini mms ki tarah. Mene laund pe gel laga k pan flavour ka doted condom laga k chod k liye tayar ho gaya. Wo virjin thi us liye laund ghuste hi chulla ne lagi. Please dhire se ghusao ruko nikalo bhat dard ho raha he me saha nai paungi. Me kon sa sun ne wala tha. Chod te gaya or wo chilae ja rahi thi.

Mar jaungi aaaaaa please dhire se ohh aaa uska chut se blood nikal raha tha. Wo to apni chut ko sahla v nai sakti kyun ki uske hath bandhe hue the. Me to bas jhatke pe jhatke diya ja raha tha or wo roye ja rahi thi me jos me a k uska boobs kat diye the jiske dard se wo or ro rahi thi.jb me jhad ne laga to mera sara cream uske muh me dal diya oh mere laund ko pura chus k kat rahi thi. Badsheet pe blood laga hua tha.

Thodi der bad fir se jab mera laund khada hua to mene uska gand marne ka socha. Wo dard k mare behal thi or mana kar rahi thi par me kon sa sun ne wala tha dogi pose me uske ek hath ko upar k tarf mod diya taki oh hil na sake fir uske gand me sarso ka tel lagaya or ghuste gaya. Wo chila rahi thi me uske gand ko thapd pe thapd marte gaya wo jor jor se chod te ja raha tha or o roti rahi. 2 din tak chod chod k use behal kar diya. Agar apko meri story achi lagi to coment care my email address bishnu_m07@rediffmail.com

No comments:

Post a Comment