Wednesday 1 May 2013

Bhawna Ek Dost Ki Bhen Chudi

Bhawna Ek Dost Ki Bhen Chudi 


Hi friends me fir apni thesri story le kar hajer ho. Ye story tab ki hai jab me 19 sal ka hua ab tak mene thin married ladies ke sath sex kar chukka tha ab thak mujhe sex ki abc patta lag chuki thi. Ye story mere ek langotiya dost ke ghar se suru hui. Bachpan me mera dost Lokesh aur me eakthe kathe, nahate, or kelte the. Us ki bheane thi Bhawna wo hamse thin sal kuch mahine choti thi. Aksar hum ekatae hi kalte the. Bachpan me admi ko kuch pata nahi hota is liya hum nage hokar kai bar barish me nahate to kabhi swimming teacher ko pareshan karne ke liyea naga ho jate. Mera lund bachpan se hi lokesh se lamba tha.

Bade hone ke bad Bhawna or mere me kuch doriya samjhe lo ya phir hasitation samajh lo ho gai the. Lokesh ke ghar jab bhi mae jata us ke sath time bitata or phir apne ghar chala jata. Ek din hum logo ne varinda ban jane ka programe banaya. Jo ki Mathura UP mea pardta hai. Lokesh ki cousin sister (uski mamma ki ladki) Bhavna or mae. Jis din jana tha us din Lokesh ki tabiyat karb ho gai us ka jana cancel ho gaya. Us ke mamie papa ne kaha ki Bhawna or Priti(cousin sister) ke sath tum chale jao. Ase sathano per programe banae ke bad kabhi cancel nahi karna chaiya.

Lo sarkar ab ek 19 saal ke jawan ladke ke sath 16(Bhawna) or 18(Priti) saal ki do ladkiya chal padi. Mere dimag me kuch bhi galat nahi chal raha tha hum log badi parikrma(Goverdan Parwat) ki kar chuke the or dosri Parikrama(Radha kund) ki kar rahe the subha ke 4:00AM ka time hoga mujhe urinal laga mae pass ke ketho me chala gaya mere piche piche Bhawna or Priti bhi ho Liye mane kaha tum log khaha aea rahea ho to wo log bole hume akele mae dar lagta hai is liye sath me unhe bhi susu aya tha. Wo log bhi jadi yo me chale gaea or khene lage ki mai jassa kadha ho wase hi raho mae wase hi kada raha per apna lund apni paint me kar chukka tha.

Phir hum log ghar aagae kuch din beteane ke bad ek din me Lokesh ke ghar gaya 1st floor per uski mamie so rahi thi , mae 2nd floor per chala gaya waha pohcha to darwaje ko toda sa dakha diya darwaja kol gaya Bhawna shamij me thi or apni chut me ungali de rahi thi mujhe dek kar wo mere pass agai.

Maie nae usko ignor karte huae kah lokesh khaha hai wo boli wo papa ne kisi kam se use 2 din ke liya bhar bhej diya hai. Sath me mera lund mere nikar ke upar se pakad ne lagi mane kaha ya kya kar rahi ho wo boli jab hum chote thae tab bhi hum nage nahate the tab tumhara mere bhai se jada lamba tha or us din goverdan mae jab tum susu kar rahe thae tab hume dekha ki tumhara lamba bhi acha hai or mota bhi.

Priti kae rahi thi ki uske boy friend se bhi mera jayada lamba or mota hai. Ab tak wo mera lund mere nikar se bhar la chuki thi mane kaha agar aunti agaye to wo boli mamie kumbh karan ki bhaen hai unki chinta mat karo maene uski halke roi dar chut ke darshan kiye to mera lund merae nabhi(stomach) se touch karne laga wo merea lund ko sida karti do mujhe dard hota.

Per mujhe us samehe ek kori chut dikh rahi thi is liyea mae sab kuch sahen kar raha tha.mane uska sameij uotar diya uske boobs tight the yae mere liya kuch alag tha sath me nipple to the hi nahi just pin ki tarha jase hum ladko ka bhi nahi hota.

Jase mote apple per ek dot ho.mane uska boobs pure mouhe ke andar lane ke koshish ki per wo mote haone ke karan mouhe me poore nahi jaa rahe the. Wo mere lund ko age piche kar rahi thi sath me hot bhi ho rahi thi. Mane ab uska samouch liya badi der tak samouch karta raha sath me apna lund pakad ker us ki chut ki fako per ragad ttha raha uski chut bure tarike se gili ho chuki thi maine der na karte huae use bed per lita diya or apna lund us ki kori chut me dal diya. Wo bohat garme thi mane uske boobs jor se dabne laga or dosra boobs apne mouhe me lekar chuse the hua apne danthoo se kathe deta. Is tarha mane uski chut me apna 8” lamba lund gadde diya.

Wo discharge ke pass thi is liyae mae shoot kich raha tha usne mujhe bhohte tight pakad liya itna tight ke mae shoot bhi nahi kich paraha tha. Uska discharge ho chukka tha. Wo boli plz tum discharge andar mate kar dena nahi to bahut dikat ho jaye a gi mujhe tajurba tha is liyae maine lund bhar nikal liya.lund bhar ate hi jatke mar raha tha Bhawna ne niche juke kar mera lund apne mouhe me le liya aur chosne lagi mera supada hi uske mouhe mae jaa paraha tha itni der mae maine jase hi uski chut me apni ungli dali ek koon di dhar bharr agai.

Per bhawna per lund chosne ka khumar tha mane ek jor se jatka us ke balo ko pakad ke uske mouh me diya or mera discharge hogaya mera lund uske gale tak chala gay kuch cum ander kuch uske galo per sath hi use vomiting ho gai wo gosse se boli jab mae chose rahi thi tab tum se sabar nahi hua itni jor ke jatka kio diya mere gale me tumhar lund fase gaya tha is vajha se vomiting ho gai fir wo toilet gai apni koni chut saff kar ke vapise agai. Or boli tum ne yeh pheli bar nahi kiya hai. Mane kaha kase wo boli jis tarha tum ne kiya tha is tarha to mujhe jada taklif nahi hui.

Or jis tarhae tum ne meare discharge ke bad apna lund bhar nikal diya. Phele bar karne wala kabhi bhi ye nahi karta. Us ki bate ko tale tae hue mae priti ke boy friend ke bare me puchne laga wo boli priti to apne BF ke sath hi sadi kare gi. Or unka roka ho chukka hai. Wo tuhara lu nd dekhe ke lalchai nahi boli bhawna isko pata le ye ach mal hai. Mane bhi apne hathse priti ko jata dek kar kaha. Bhawna m wo tum se jada sexy or sunder nahi hai.

No comments:

Post a Comment