Wednesday 1 May 2013

Jawani Ke Rang Bhabhi Ke Sang

Jawani Ke Rang Bhabhi Ke Sang 


Hello dosto mera nam santosh hai aur mai poona se hu me iss ka daily fan hu muze app sab logo ki story bahot pasand ati hai isme kitani sachhi aur juti toti hai muze pata nahi par padane mai bahot maza ata hai bor na karte hue me story par ata hu ye story meri pyari bhabhi ke upar likhi hai jo 100% such hai aur takriban 1 sal pahle ki hai.

Meri bhbhi ki umar 21 sal hai usaka nam Ashwini hai aur o dikhane me bahot sundar hai usaka figar 28-32-30 hai aur o muzase behad pyar karti hai dihane me gori aur hight 5'1 hai and agar koi bhi use dekhe to muth marega hi marega and about me, age 23, dikhane me handsome hu aur hight 5'4 hai aur rang ok hai, aur mera lund 8" ka hai aur 3' chauda haikoi bhi ladki deke to mu me liye bina chodati nahi ok me story par ata hu.

Mere bhai ki shadi lagbag 1 mahine pahle hui thi mere gar mai, me mere papa mammi aur bada bhai aur bhabhi hai. Shadi hoke 1 mahina bit gaya tha to bhabi aur meri achhi jamati thi, idhar udhar ki bate karte the, par mere man me kabhi bhabhi ke bare me galat vichar nahi aya tha kuch jaruri kam ke karan bhai ko office se dhelli jana pada 15 days ke liye gar me me aur bhabhi the papa kam par gaye hue the aur mammi khet me hum dono idhar udhar ki bate kar rahe the,

tho Bhbhi ne achanak kaha apaki koi girlfriend hai kya, to me chouk pada kyounki is tarah ki bate me bhabhi se kabhi kahata nahi tha, sarmate hue mene kaha nahi hai, to o boli aisa nahi ho sakta, ek to tum bahot handsome ho aur college bhi jate ho, aur kisi bhi ladaki ko fasane ka talant bhi apane me hai,

me idhar sharm ke mare bhabhi se ankhe mila na pa raha tha. bhabhi ne kaha chup kyon ho gaye sach batao hai kya nahi, mene bhabhi ko dekhate hue kaha nahi hai bola na apako, to o kahne lagi koi bat nahi mai hu na apaki girlfriend itnak kahte hi mera land khada ho gaya, par me bhbhi ko us najar se nahi dekhana chahata tha o kahane lagi app muze bahot achhe lagate ho, aur rone lagi, me bola app ro mat kya hua,

kuch problem hai kya to boli, agar me apako batau to app kisiko batayenge nahi na, maine kasam like khaha nahi bolunga, o rote rote bolane lagi shadi ko 1 mahina hua hai par tumhare bhaiya ne muze acchi tarah se maza bhi nahi diya hai,

aur unka lund bhi bahot chota hai 10 sal ke bacche jaisa, muze kuch satisfaction nahi hota aur me meri chut me ungali karake hi so jati hu, itana kahate hi lund aur chut ka bhabhi ke mu se awas sunakar mera lund pant me hi tent ban gaya aur me chupate hue unase kaha koi bat nahi hum isaka koi na koi ilaj dund lenge, usane kaha kuch ilaj nahi hai isaka sivay apake, aur o muzase chipak kar hug kar liya,

mera lund pant ke andar se bahar ane ko betab ho raha tha par muzu koi rasta nahi suz raha tha, dimag dono taraf chal raha tha, ek taraf majaburi dusari taraf rishta, kya karu - kya na karu, itane me bhabhi ne mere lips par apane lips rakh diye aur kiss karane lage, o bahot garam ho gayi thi usaki sanse muzu aur pareshan kar rahi thi aur muzu madahosh kar rahi thi,

Jawani Ke Is Rang me ki duvidha me tha mai kya batau aap logo ko yar muze samaj nahi a raha tha o mujase aur garam karane ki koshish kar rahi thi kabhi mere lund par apani chut ragad rahi thi to kabhi mere back par hat fera rahi thi, me apane hosh koya ja raha tha akhir me bhi to ek mard tha, par ek hi jagah khada tha, o bol rahi thi devar ji i love you app meri madad kar sakate hai, yahi ek ilaj hai is bimari ka,

ha haa ha usaki sanse tez chal rahi thi, ab me apane hosh ko betha, aur usako jor se hug kiya aur bola I love you so much bhabhi aur usako jor jor se kiss karane laga, muze bahot maza a raha tha,

Me apana lund usake chut par jor jor se ragad raha tha, aur usake boobs bhi dabya raha tha, o siskariya le rahi thi ha mere raja jor se. aur jor se ahaa mar gai dabao aur jor se dabaw bahot maza a raha hai ab mene usake bluse ko kho diya, usaen bra nahi pehana tha. to jab mene usake boobs dekhe to dekhata hi rah gaya bahot tight boobs the usake, usane muze apani aur khich kar bed par litaya, ab me usake upar aur o bad par thi,

mene apne mu me usaka left boobs pakad liya to jor se siskariya bharne lagi baho maza a rahai mere raja jor se chooso apani rani ko ajj pura maza do aur jor se haaaaaa haaa ui maaaa mar gai me jor jor se usake boobs ek ek karke choos raha tha. hum dono sab riste bhul kar madhahosh ho gae the, o mere lund ko pant ke andar hi sahal rahi thi, muze bhi bahot maza a raha tha, itane me door ki bell baj gai hum dono gabarakar sambhalne lage to be continue to dosto ageki kahani jald hi me app logo ko bataunga pahale muze repliy to karo ki kaise maine usaki chut mari aur sath hi sath gand bhi mari.
Mera mail id hai anyonelove2211@gmail.com

No comments:

Post a Comment