Thursday 2 May 2013

Pyar Se Bahut Pyar Kiyaa

Pyar Se Bahut Pyar Kiyaa 


 I am Raj Sharma. i m 20 year old and i am studying engineering. Now a days it is haolidays. vese me story to kai mahino se padh raha hu par jab meine 1 din pehle sex kiya to socha ki I MUST SHARE MY FIRST SEX EXPIRIENCE WITH YOU.

Let me come to the point without wasting your precious time. When i come to my home from indore due it is vacation. mujhe pata chala ki meri chachi ke bhai hi ladki yaha mere city me padhne aayi hai. i have neevr seen her before and woh mere chacha ke saath reh rahi hai. uska nam rina hai. as i went to my uncle's home to meet them meine RINA ko pehli baar dekha. usne red color ka night dress pehna hua tha. Aur woh yaha pe BA ki padhai ke liye aayi hui thi.

let me picture her to you. woh 19 year ki hai. gora to nahi keh sakte lekin hai woh gazab. kya dikhti hai. patli hai. 30 26 32 ka size hoga. Every time see at her face i found her smiling. yaani woh hasmukh hai. jab hum pehli bar mile to meri chachi ne mera rina se intro karvaya.

so friendz now i going to discribe how i had sex. jab mein rina se mila to pata nahi kyon woh bar bar apni bra ko niche se khich kar thik kar rahi thi. isliye usase baat kartey samay mera dhyan uski boob pe ja raha tha. within two days we become good friend. mera vacation lamba hai  to ham kaafi samay saath gujar rahe hai.

woh subah collage chali jati hai aur do pahar ko ghar aatio hai. main kai baar use pick up karne k liye collage pe jaya karta hu. lagbhag harroj 2 baje mien apni chachi ke ghar rina se milne jata hu. chachi dopahar ko soi hui hoti hai mere cousin bhai aur bahan private school ke teacher hai to woh log waha school par hote hai.chacha ka tv ka show room hai to woh waha pe hote hai. after all hum dono baki bache to hum sath milkar tv dekhte hai. rina ko chudai ka khayal mere man me hamari pehli meeting se hi tha because she was she had perfomed seduced activities like often touching her pussy and stretching her own bra to be comfortable.

within a few days we become too frank to each other. jab me ek din rina ko lene collage gaya to mein collage se nikalati kadkiyo ko dekh raha tha. to woh jab mere paas aayi to mujse pucha ki kya dekh rahe ho.

I: tumhari collage ki ladkiya to kamal hai. kya patake hai yaar.

rina: tumhari koi girlfriend hai?

I: yeah, i have since few days.

rina: who is that cfrazy girl.

i: guess!

rina: from my collage?

i: yes, you r absolutely right.

rina: uska naam kya hai?, woh konse year mein padhti hai?, kesi dikhti hai?, kaha pe rehti hai?( in excitement)

i: (by stopping her) bus bhi karo ek sath kitne sawal puchhogi. rina , i talking about you.

rina: really !!! i m that lucky girl...

i: yeah.

rina: thanks.

i: for what? i like you. do you eccept me as your boy friend.

rina: ( she kissed on my chick and smiled)

ye sari ghatna sirf 5 dino mein hui. hum dono kai bar saath ghumne gaye maje kiye. Ek din mere chacha aur chachi ko mere bhai ke liye rishta aaya to ladki dekhne ke liye jana pada. woh log 3 din ke liye ghar se bahar gaye. har roj ki tarha 2 baje mein rina se milne gaya. she was watching movie. as i entered she smiled at me. ajjj hum dono akele the ghar pe koi tha nahi aur koi aane wala bhi nahi tha. to meine socha ki aaj sex ka expirience kar lete hai. os I directly told her " mein tumse kuch karna chahata hu. " rina ne pyari si halki smile di aur woh mer i bahon mein akar boli tum mujse kuchh kaho uske pehle me tuse kuchh batana chahati hu.

I: bolo.

rina: I dont like you....(take some time while i was staring at her face)... but i love you very much.

i: (with too much glad and love.i hugged her and i kiss on her LIP)

((it aws amazing expirience))

I: ab tume meri baat sunogi, i want sex with you.

rina: (with some hasitation) listen, raj i know sex will give us too much please and enjoyment, but i m not ready for that right now.

fir meine reason pucha to woh boli ki mein without any precaution ye nahi karna chahti. "thik hai" i replaid.

baad mein humne milke tv dekhi aur baate ki. jab mein waha se jaa raha tha to usne mujhe roka aur boli " i cak give you handjob and some blowjob if you dont mind." mein smile di aur apne pent ki zip kholne laga but she stopped doing this, and come near to me and give long kiss. i drink all the juice from her throat. she told me to close the zip. i do as she told me.

aur fir woh hath pakad ke sofe bithaya. aur boli " do not be nude yourself. i will make nude. " (i smiled)

fir usne meri pent ki clip unhook ki bad mei unzip ki aur fir mera pura pent nikal diya. aur woh jab mera 5.8 inch lamba tana land hilane lagi meine puchha "tumne pehle kabhi kisise sex kiya hai" . "no" ,she replied ,"meine blue film dekhi kai bar. aur mein aur didi (meri chachi ki ladki jo 22 saal ki hai) ne kai bar sath me sex ekdusre  ki pussy rub ki hai. chusi bhi hai"

I: unki (didi) ki pussy kaisi hai?

rina: didi ke bare aisa soch rahe ho?

i: no i m just asking you jannu(rina)...

rina: she had really good pussy and she is steal virgin, she had never enjoyed sex with any boy.

i smiled and ask rina, "tumne bhi kabhi ladke ke saath sex nahi kiya so you are also steal virgin, right?"

"yes", she repleid and rina ne apni penty nikali aur mujhe uski chut(pussy) dikhayi.aur boli see i m steal virgin my pussy too hard. and seal abhi nahi tuta. i touch her pussy ( i have seen real pussy in my life first time there ). then she again wore her panty.

Meine puchha, "jab hum pehli bar mile to tum apni bra aur penty ko khinch kyu rahi thi."

"Wh me yaha aayi to apni penty aur bra ghar se lana bhul gai thi to meine didi ki bra aur penty pehni thi isliye uncomfortable feel ho raha tha. baad me hum sity se new mere comfort ki le aaye. " she repliad.

"oho, par tumhari us harkat se mein bahot seduce ho gaya tha." i said.

then i pointed her my cock to suck.

she just smiled and try to give me good blowjob. mein bhi 1st time ye sab karva raha tha mujhe maja aa raha tha. woh pehli bar aisa kar rahi thi isliye woh thik se kar nahi rahi thi. usne mujhe blowjob dete wakt do bar kaat bhi liya tha kyoki hum dono ye sab pehli bar kar rahe the. aj bhi mujhe thoda bahot mera land thoda dard karta hai. par fir bhi mujhe us time maja aa raha tha.

aur pphir woh mera ek hath pakda aur mujhe uske boobs upar sehi dabane ko kaha. meine boobs ko dabana start kiya kya soft soft boob the i real enjoyed pressing those boobs. after 15 minute mein jhad ne wala tha. meine use bataya ki jhad ne wala hu. to woh boli ki "meine blue film mein dekha hai ki sab ladkiya sperm (safed pani) apne muh mein hi leti hai"

mein samaj gaya ki woh sperm ko apnne muh mein hi lena chahti hai. and started blowboj again..karib ek mnute ke baad mein rina ke muh me hi jhad gaya. i spray all my sperm in her mouth. pehle to usko sperm ka swad achchha nahi laga isliye bathroom mein hi sara sprem nikal diya aur phir mere pass aakar bath gai. i was steal nude and i haven't clean my cock yet. rina ne mujhe underwear aur pent pehnayee. aur hum bate karne lage. par rina ki sex ki bhukh aabhi miti nahi thi to unse mera cock fir se bahar nikala aur chatne lagi, my cock errected instantly second time. this time she has not any problem with sperm and she drnk whole sperm that was stuck on my cock.

after few minutes i siad " ruko, stop blowing, i have to go pee"

she stopped, i went, when i came ,meine dekha kiwoh apni pussy khol ke bethi aur fingering kar rahi thi. i told her she want to fuck. but she refused and told me that we don't have any protection. mujhe bahot gussa aaya. par mein use pyar karta hu.   usne mujhe thodi der ke liye fingering karne di aur woh mujhe handjob de rahi thi. bahot maja aa raha tha yaaro mujhe fingering karne mein. aftersome time she started giving me blowjob. while she was giving me best blowjob this time ( now she now how to give blowjob ) ,she was fingering her pussy. after some time woh jhad gayi aur baad me jhad gaya. this time she drunk whole my sperm.

then she cleaned my cock her pussy and give me my cloths . baad me usne apne kapde pahene. aur woh muh saaf karne ke liye bathroom mein chali gai. thodi der ke baad woh aayi aur mere pass akar beth gai. it was 4 o'clock. meine bola ab muhje ghar jana chahiye. she didn't refused but starting me to kiss. humne karib 3 minute tak bad mien lete hue kiss ki. aur fir woh mujhe gate tak kiss karte hue chhodne aayi.

I WAS ENJOYING EACH AND EVERY MOMENT WITH HER

As i opened the gate she told me, " uncle aur aunty 2 din ke baad ane wale hai. if you want sex with me and wanna fuck me then brought some CONDOM i will be ready for tomorrow."

i nodded my head in agreement.

TO DOSTO YE THI MERI AUR MERE LOVELY DARLING RINA KI KAHANI. YAHA PE MEIN EK BAAT APKO BATANA CHAHATA HU KI YE JO STORY HAI BILKUL REAL HAI. AUR MENE RINA SE PERMISION LEKE HI YE STORY SHARE KI HAI. HUM DONO NE SAATH MEIN BETH KAR YE STORY LIKHI HAI.HUM DONO SATH HI HAI. HAMNE FAISLA KIYA HAI KI WE WILL GET MERRIED AS WE FINISHEND OUR STUDY AND I GET THE JOB.

WE WILL SHARE OUR SECOND PART OF HAVING SEX IN THE NEXT PART. PLEASE WRITE US THE SUGGESTION, IS OUR DECISION TO GET MERRIED IS GOOD.

DUE TO RINA'S REQUEST I HAVE CHANGED HER NAME.

THANKS,

MEETING SOON,

BYE....

MY ID: s_raj2552@yahoo.com

No comments:

Post a Comment